खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बेकाबू सांड के 'खतरनाक कांड' का वीडियो वायरल, अफरातफरी में घायल हुए दो लोग

Bull Attack in America : सांड के बेकाबू होने का एक वीडियो वायरल हुआ है। सांड कूदकर बाड़े से बाहर आ गया और एक महिला पर हमला कर दिया। हमले में महिला घायल हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा।
04:25 PM Jun 10, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bull Attack in America : भारत में कई बार सांड के हमले के वीडियो सामने आ चुके हैं लेकिन इस वक्त अमेरिका में बेकाबू हुए एक सांड का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग खूब मजे ले रहे हैं। सांड भीड़ के बीच पहुंच गया और एक महिला को उठाकर वहीं पटक दिया। फिर जमकर हुड़दंग मचाया।

Advertisement

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सांड कूदकर बाड़े से बाहर आ गया और फिर इधर-उधर भागने लगा। घटना सिस्टर्स रोडियो के मैदान के बाहर की है। सिस्टर्स रोडियो एसोसिएशन की तरफ से बताया गया कि सांड ने कूदकर बाड़े को पार कर लिया और फिर वहां मौजूद लोगों पर हमला कर दिया।

सांड ने महिला पर कर दिया हमला 

सांड के भागने के बाद कमर्चारी उसे पकड़ने के लिए भागते दिखाई दिए। हालांकि जब तक सांड को काबू में किया जाता, उसने एक महिला को बुरी तरह घायल कर दिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सांड ने भीड़ में खड़ी एक महिला को उठाया और उछालकर फेंक दिया। सांड द्वारा मचाए गए उत्पात का वीडियो वायरल हो रहा है।


कुछ देर तक सांड आतंक मचाता रहा और फिर लोगों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसे फिर बाड़े के अंदर कर दिया गया। हालांकि सांड की वजह से दो लोग घायल हुए हैं। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया और इलाज करवाया गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : बम-म‍िसाइल छोड़कर गुब्‍बारों से लड़ रहा सनकी तानाशाह! साउथ कोरिया भी अनूठे ढंग से दे रहा जवाब

बता दें कि अमेरिका में सिस्टर्स रोडियो कार्यक्रम काफी लोकप्रिय है। इसमें शामिल होने और देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं। वैसे तो रोडियो को एक बेहद मनोरंजक खेल माना जाता है, लेकिन कभी कभी इस तरह की खतरनाक स्थिति पैदा हो जाती है। यह घटना 84वें सिस्टर्स रोडियो में आखिरी दौर के दौरान रात 10 बजे के आस-पास हुई थी।

Advertisement
Tags :
Bull AttackTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement