खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्रिकेट के मैदान में घुस गया सांड, फील्डर भी लेने लगे 'रन', देखें वीडियो

Bull Enters in Cricket Ground: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि क्रिकेट के मैदान में अचानक सांड घुस जाता है। उसे भागता देख प्लेयर्स भी दौड़ लगाने लगते हैं। ये नजारा देख वहां बैठे दर्शक भी हंसने लग जाते हैं।
08:36 PM Feb 19, 2024 IST | Pushpendra Sharma
क्रिकेट के मैदान में हुई सांड की एंट्री।
Advertisement

Bull Enters in Cricket Ground: क्रिकेट के मैदान से दिलचस्प नजारे सामने आते हैं। जिसे देख दर्शक हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा एक स्थानीय खेल प्रतियोगिता के दौरान सामने आया। जहां क्रिकेट के मैदान में सांड घुस गया। जिसे देख प्लेयर्स के बीच खलबली मच गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

खिलाड़ी लगे भागने

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो टीमों के बीच मैच चल रहा होता है। इसी बीच अचानक दो सांड वहां घुस जाते हैं। उनमें से एक सांड जब मैदान के बीचों-बीच जाने लगता है तो वहां हड़कंप मच जाता है। फील्डर भी उससे बचने के लिए भागने लगते हैं। इसके बाद सांड भागता जाता है और देखते ही देखते पूरा मैदान खाली हो जाता है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

हालांकि वहां सिर्फ एक बल्लेबाज बच जाता है। जिसके हाथ में बैट होता है। सांड के भागने के बाद लोग राहत की सांस लेने लगते हैं। इस वायरल वीडियो पर कई रिएक्शन सामने आए हैं। एक यूजर ने जहां बल्लेबाज की हिम्मत की दाद दी तो वहीं कुछ ने कहा कि सांड क्रिकेट खेलना चाहता था और अपने आपको नहीं रोक सका। एक यूजर ने मजेदार अंदाज में कहा- ज्यादा सुरक्षा के लिए एक्स्ट्रा फील्डर होने चाहिए।

Advertisement

किसी गांव या कस्बे का आयोजन

हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि ये वीडियो कहां का है, लेकिन इसे देखने से लग रहा है कि किसी गांव या कस्बे में कोई स्थानीय क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित की गई होगी। जिसमें राह चलते सांड अचानक घुस आए। लोगों को मैच का लुत्फ लेते हुए भी सड़क पर बैठे देखा जा सकता है। गौरतलब है कि कई इंटरनेशनल मुकाबलों में सांप और जहरीले जानवर निकलने के वीडियो भी सामने आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: लड़कियों को छेड़ने वाले को मिली तालिबानी सजा! पुलिस थाने में बेल्ट से पिटवाया; भड़के लोग

Advertisement
Tags :
cricketViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement