खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गाय और सांड की लड़ाई में युवक को गिराया, पेट में मारी लात, और...देखिए आगे क्या हुआ?

गाय और सांड की लड़ाई में एक युवक फंस गया, सांड ने जैसे ही युवक को लात मारी तो गाय उसके ऊपर गिर गई और आखिरकार देखिए उस बेचारे युवक का क्या हुआ। इस वीडियो के अंत को देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।
04:20 PM Aug 04, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Viral Video: सोशल मीडिया पर लगातार तरह-तरह के वीडियो वायरल होती रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो सचमुच मन को झकझोर देने वाले होते हैं। ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप गाय और सांड के बीच जबरदस्त लड़ाई देख सकते हैं। लेकिन दिलचस्प बात ये है कि जब ये लड़ाई चल रही थी तो एक युवक इन गुस्साए हुए जानवरों के चंगुल में फंस गया। आपको बता दें गाय-बैल लड़ते-लड़ते युवक के ऊपर गिर पड़े। आगे उस बेचारे का क्या हुआ? अभी देखिए, इस वीडियो के अंत में आपको उस युवक पर तरस आ जाएगा।

Advertisement

यह भी पढ़े: Puzzle: साइकिलों में है एक बड़ा अंतर, क्या खोज पाऐंगे आप?

इस प्रकार बैलों की हुई लड़ाई: 

Advertisement

वास्तव में क्या हुआ था?

यह घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हुई। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं, केशव नगर कॉलोनी की सड़कों पर एक गाय और सांड के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई। सांड ने गाय पर हमला कर दिया। बेशक गाय ने भी उसे अच्छा जवाब दिया। लेकिन इस लड़ाई की चपेट में अपनी दुकान से निकल रहे युवक की जान खतरे में पड़ गई। क्योंकि ये दोनों जानवर अचानक युवक के ऊपर गिर पड़े। लेकिन किस्मत से वह युवक उनके चंगुल से बच गया।

यह भी पढ़े:Video : तीन बच्चियां ने मिलकर कर दिया ‘कांड’, CCTV देख छुपाया मुंह और फिर हो गईं फरार

वह स्थिति देखकर तुरंत पड़ोस की दुकान में कूद गया। और उस दुकान का शटर बंद कर दिया। वरना इन सांडों की दहाड़ से वह गंभीर रूप से घायल हो जाता। इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @journalistArun3 से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक सैकड़ों लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Viral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement