चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सांड और पुलिसकर्मी के बीच हुई लड़ाई! बीच सड़क पर हुई फाइट का वीडियो वायरल

Bull viral video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिसकर्मी सांड को पीटता दिखाई दे रहा है। सांड भी आक्रामक तरीके से पुलिसकर्मी पर हमला करने की कोशिश कर रहा है।
05:47 PM May 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bull Viral Video: सड़क पर घूमते जानवरों से आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सांड और एक पुलिसकर्मी के बीच कलेश होता दिखाई दे रहा है। पुलिसकर्मी डंडे से सांड को भगाने की कोशिश कर रहा है लेकिन सांड पुलिसकर्मी पर हमला करने की कोशिश कर रहा है।

Advertisement

पुलिसकर्मी पर सांड ने किया हमला

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पुलिसकर्मी डंडे से सांड को भगाने की कोशिश कर रहा है। सांड बाइक के सामने खड़ा है और पुलिसकर्मी पर बार बार हमला करने की कोशिश कर रहा है। पुलिसकर्मी डंडे से मारकर सांड को भगा रहा है लेकिन सांड बाइक से दूर ही नहीं जा रहा।

सांड का हमला देख आसपास के कुछ लोग पुलिसकर्मी की मदद के लिए आते हैं।इसी बीच एक शख्स डंडा लेकर सांड के मुंह पर मारने लगता है, लेकिन सांड ने युवक पर भी हमला कर दिया और खदेड़ने लगा। एक खंबे के अगल-बगल घूमते हुए पुलिसकर्मी और युवक ने खुद को बचाया।

Advertisement


वायरल हो रहा ये वीडियो उत्तर प्रदेश के हरदोई का बताया जा रहा है। इस वीडियो को एक यूजर ने X पर शेयर किया है। जिसको लगभग 2 लाख लोगों ने देखा है। वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर मजेदार कमेंट्स कर रहे है। एक ने लिखा कि पुलिसवाले को शायद ये नहीं पता कि ये 'आम इंसान' नहीं है जो उनकी मार खा लेंगे। ये आवारा सांड है, जवाब जरूर देगा।

यह भी पढ़ें : मेट्रो में फिर आउट ऑफ कंट्रोल हुए कपल, चिपककर करने लगे Kiss!

एक अन्य ने लिखा कि ये लोग जानबूझकर सांड को परेशान कर रहे हैं, उसको छेड़ने की क्या जरूरत है? एक ने लिखा कि जानवरों के सिर पर नहीं मारना चाहिए, वरना वो अपना आपा खो देगा और कंट्रोल से बाहर हो जाएगा। एक अन्य ने लिखा कि अगर सांड ने हमला किया तो बाइक टूट जाएगी।

Advertisement
Tags :
Bull viral videoTrending News
Advertisement
Advertisement