होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सवारियों की अश्लील हरकतों से परेशान कैब ड्राइवर ने लगाया अनोखा नोटिस, दी ये सलाह

इससे पहले सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट वायरल हुआ था। जिसमें कैब ड्राइवर ने उसे 'भैया' न कहने को आग्रह किया था।
05:25 PM Oct 21, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

No Romance in Cab: सवारियों की अश्लील हरकतों से परेशान एक कैब ड्राइवर ने अपनी रियर सीट पर एक नोटिस लगा दिया। इस नोटिस में कैब में बैठने वाले लोगों से दूरी बनाकर बैठने का आग्रह किया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल इस नोटिस में सवारियों से रोमांस न करने के स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं। इस नोटिस को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये पूरा मामला हैदराबाद का है। नेटिजन्स इस नोटिस को जमकर शेयर कर रहे हैं। नोटिस में ड्राइवर ने लिखा ये आपका प्राइवेट प्लेस या OYO का कमरा नहीं है। कृपया दूरी बनाकर बैठे और रोमांस न करें। कैब चालक सवारियों की हरकतों से परेशान था, जिससे बचने के लिए उसने ये अनोखा रास्ता अपनाया है।

ये भी पढ़ें:  शायरी पढ़कर DSP की पत्नी ने देखा चांद, पति का शायराना अंदाज हो गया वायरल

Advertisement

कैब में बैठने वाले लोग करें मर्यादा का पालन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ये पोस्ट शेयर की गई है। लोग जमकर इसे शेयर और इस पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा दिल्ली, बैंगलुरु में भी लोग कैब में रोमांम करते हैं। एक अन्य यूजर ने कहा कैब में बैठने वाले लोगों को एक मर्यादा में रहना चाहिए।

कैब ड्राइवर और सवारियों के बीच विवाद के वीडियो होते हैं वायरल

बता दें इससे पहले सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट वायरल हुआ था। जिसमें कैब ड्राइवर ने उसे 'भैया' न कहने को आग्रह किया था। इसके अलावा कैब चालक ने नोटिस लगाकर सवारियों को ये चेताया था कि आप कैब के मालिक नहीं है और न ही आप मुझे ज्यादा पैसे दे रहे हैं, इसलिए सम्मान से बात करें और कार को कोई नुकसान न पहुंचाए।

ये भी पढ़ें: महिला मित्र के सामने होटल में आपत्तिजनक हालत में दिखा पुलिसवाला, वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

 

Open in App
Advertisement
Tags :
CABTrending Video
Advertisement
Advertisement