खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हाईवे पर दौड़ती कार में चल रही थी अय्याशी, नशे में अर्धनग्न मिले दो युवक और एक महिला

Kanpur News : कानपुर में एक कार जब दुर्घटनाग्रस्त हो गई, बचाने के लिए कई लोग कार के पास पहुंचे तो अंदर का नजारा देखकर परेशान हो गए। पुलिस ने कार में सवार दो पुरुष और एक महिला को हिरासत में लिया है।
02:50 PM Jul 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

kanpur News : उत्तर प्रदेश का कानपुर जिला अक्सर किसी न किसी विवाद में पड़ा रहता है। यहां की पुलिसिंग की चर्चा तो पूरे प्रदेश में होती रहती है। अब एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर सब हैरान हैं। यहां लोगों ने कार को अय्याशी का अड्डा बना दिया। तेज रफ्तार कार जब डिवाइडर से टकराई तो कार के अंदर का नजारा देखकर सब हैरान रह गए।

Advertisement

मामला कानपुर के थाना जाजमऊ का बताया जा रहा है। कार में चार लोग सवार थे। कार तेज रफ्तार से सड़क पर दौड़ रही थी तभी डिवाइडर से टकरा गई। इससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार का एक्सीडेंट हुआ तो कई लोग मदद करने के लिए दौड़कर कार के पास पहुंचे लेकिन अंदर का नजारा देख सब चौंक गए।

कार में एक निर्वस्त्र महिला और दो युवक नशे की हालत में थे। हैरानी की बात ये है कि चार छोटे बच्चें भी मौजूद थे। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में लिया, तलाशी में कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं मिली हैं। पुलिस ने कार में सवार दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

यह भी पढ़ें : अचानक गंजा होने लगा पूरा परिवार! घर में लगे कैमरे में दिखा डराने वाला सच

Advertisement

कार में सवार महिला और बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। जाजमऊ थाना प्रभारी अजय प्रकाश मिश्र ने बताया कि शनिवार की रात को एक तेज रफ्तार कार जाजमऊ से रामादेवी की तरफ जा रही थी। जेके कॉलोनी चौराहे के पास अचानक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर जा चढ़ी। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। राहगीरों के अनुसार जब उन्होंने कार में देखा तो एक महिला और दो युवक नशे की हालत में अर्धनग्न अवस्था मे मिले। महिला के चार छोटे बच्चे भी कार में ही बैठे मिले।

यह भी पढ़ें : कीचड़ भरे खेत में ही कपल पर सवार हुआ नाग-नागिन का ‘भूत’, लोग बोले- कहीं जोंक ना चिपक जाए

पुलिस ने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला से पूछताछ करने का प्रयास किया। लेकिन वह नशे की हालत में होने के चलते कुछ बोल नही पा रही थी। पूछताछ में युवकों ने बताया कि वह ताड़बगिया जाजमऊ के निवासी हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि युवकों का मेडिकल कराया जा रहा है। महिला के होश में आने पर पूछताछ कर कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Tags :
KanpurTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement