होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सांड की लड़ाई पड़ी भारी, लगा 20 हजार का चूना!

Bull Fight Viral Video : वीडियो में देखा जा सकता है कि सांड सड़क पर लड़ रहे हैं, एक सांड ने जब भागने की कोशिश की तो कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।
06:52 PM Mar 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bull Fight Viral Video : कई बार दो लोगों की लड़ाई में तीसरे को अंजाम भुगतना पड़ता है। इससे जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। इस वक्त एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें दो सांडों की लड़ाई में एक शख्स का भारी नुकसान हो गया। दरअसल सांडों की लड़ाई में एक कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

Advertisement

वीडियो में दो सांड एक सड़क किनारे लड़ाई करते दिखाई दे रहे हैं। लड़ते-लड़ते दोनों सांड कार की तरफ बढ़ते हैं, कार सड़क के किनारे खड़ी थी। लड़ाई के दौरान बचने के लिए एक सांड भागते हुए कार पर चढ़ गया। इससे कार का शीशा टूट गया।

वीडियो शेयर कर बताया गया कि सांडों की मस्ती में 20 हजार का चूना लग गया है। वहीं कुछ लोग कमेंट्स कर कह रहे हैं कि दोनों लड़ रहे थे लेकिन कार की क्या गलती थी, उसे क्यों तोड़ा? एक ने लिखा कि शायद सांड को गाड़ी गलत जगह पार्क हुई दिखाई दी।

Advertisement

लोगों के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि नो पार्किंग में गाड़ी करने पर यही नतीजा होता है। एक ने लिखा कि टाटा की गाड़ी थी 20 हजार का नुकसान हुआ, मारूति की होती तो गाड़ी कबाड़ में ही जाती। एक अन्य ने लिखा कि इस गाड़ी को हुए नुकसान की भरपाई करने वाला कोई है? एक ने लिखा कि अगर ये उत्तर प्रदेश में हुआ तो शायद सरकार भरपाई कर दे।

यह भी पढ़ें: Video : पाकिस्तानी ने महिला को बनाया बेवकूफ लेकिन कैमरे में कैद हुई करतूत, भड़के लोग

एक ने लिखा कि हो सकता है कि इन्हें क्वालिटी चेक करने का ठेका मिला हो। एक अन्य ने लिखा कि हो सकता है कि ये सांड पुलिस की भर्ती के लिए हाई जंप की प्रैक्टिस कर रहा हो। एक अन्य ने लिखा कि इंश्योरेंस कंपनी को कैसे बतायेगा कि नुकसान कैसे हुआ?

वीडियो को 92 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं और 60 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bull Fight VideoTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement