होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कहीं आप भी तो नहीं खा रहे 'बिल्ली बिरयानी', वायरल हो रहा है चौंकाने वाला वीडियो

Cat Meat in Biryani : देश के इस शहर में अचानक बिल्लियों के गायब होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कुछ लोग बिल्लियों को पकड़कर उन्हें सड़क किनारे वाली दुकानों पर बेच रहे हैं।
07:19 PM May 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Cat Meat in Biryani : फिल्म रन में आपने तो 'कौवा बिरयानी' के बारे में देखा ही होगा। हालांकि वह एक फिल्मी कहानी थी लेकिन इस वक्त देश में एक जगह 'बिल्ली बिरयानी' की खूब चर्चा हो रही है। एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसका कहना है कि इलाके की बिल्लियां गायब हो रही हैं। आशंका है कि इन्हें बिरयानी वालों को बेचा जा रहा है।

Advertisement

बिल्ली बिरयानी खा रहे लाेग

सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है,  शख्स का कहना है कि आधी रात को मैंने एक आदमी को देखा जो एक बैग में कुछ भरकर गाड़ी में लाद रहा था। जब तक मैं उसके पास जाता, उसने बैग को किसी कोने में छिपा दिया। मैंने पूछा- क्या कर रहे हो यहां पर? वह मुझे धक्का देकर भाग निकला लेकिन मैंने 3 किलोमीटर तक उसका पीछा किया। पकड़े जाने पर उसने कबूल किया कि वह बिल्ली चुरा रहा था।

Advertisement


शख्स ने बिल्ली चोर को पकड़ा!

इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया जा रहा है जिसमें कुछ संदेहास्पद लोग सडकों पर घूम कर बिल्लियों को पकड़ते दिखाई दिए। दावा किया जा रहा है कि 'नारिकुरवर' समुदाय से जुड़े लोग बिल्लियों को पकड़ रहे हैं और उन्हें मीट बताकर दुकानों में बेच रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस तरह की घटनाएं चेन्नई के एग्मोर किलपौक इलाके में हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: सावधान! पैकेट वाले Maaza में निकले कीड़े; वायरल हो रहा है वीडियो

एक ने कमेंट किया कि कौवा बिरयानी, फिर डॉग बिरयानी, अब कैट बिरयानी? अब पता नहीं क्या - क्या सुनने को मिलेगा। दूसरे ने लिखा कि आज के जमाने में जानवरों के प्रति दया खत्म हो गई है लेकिन इस लड़के की तारीफ तो बनती है। एक अन्य ने लिखा कि सच में इस तरह की घटनाएं हो रही हैं तो वाकई पुलिस को जांच कर उचित कार्रवाई करनी चाहिए। एक ने लिखा कि अब तो किसी पर भरोसा ही नहीं रहा। घर पर खाएं तो सबसे ठीक रहेगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
chennaiTrending News
Advertisement
Advertisement