होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Caught on Camera : सिंक होल में डूब गई कार, फिल्मी स्टाइल में बची मां-बच्चे की जान; देखें वीडियो

Caught on Camera : कार में सवार मां के साथ बच्चा भी सिंक होल में समा गया लेकिन नाटकीय ढंग से दोनों की जान बचा ली गई! सीसीटीवी में ये पूरी घटना कैद हुई है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।
08:05 AM Oct 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Caught on Camera : सीसीटीवी में कई बार ऐसी घटनाएं कैद हो जाती हैं, जिस पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। एक चौंकाने वाली घटना सीसीटीवी में कैद हुई है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। घटना में एक 43 साल की महिला अपने पांच साल के बच्चे के साथ सिंक होल में डूबने लगी। महिला कार में सवार सवार थी, कार पूरी तरह सिंक होल में समा गई। हालांकि नाटकीय ढंग से दोनों की जान बचा ली गई।

Advertisement

घटना रोमानिया के बुखारेस्ट में हुई है। महिला अपने बच्चे को कार से किंडरगार्टन में छोड़ने जा रही थी। अचानक सड़क धंस गई और कार समेत दोनों गहरे गड्ढे में गिरने लगे। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कार खड़ी करने के बाद महिला बाहर निकली और पीछे का दरवाजा खोलकर बच्चे को बाहर निकालने लगी लेकिन इसी दौरान सड़क धंस गई।

गड्ढे में कार समा गई और बच्चा भी कार के साथ ही गड्ढे में गिर गया। महिला बाहर थी लेकिन बच्चे को बचाने के लिए वह भी गड्ढे में कूद पड़ी। इतनी देर में मदद के लिए कई लोग वहां पहुंच गए। महिला और बच्चे दोनों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। दोनों की जान बच गई लेकिन महिला बुरी तरह डर गई थी।


वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह जमीन पर बैठकर बच्चे से चिपक गई। पुलिस के साथ ही इमरजेंसी सुविधाएं तत्काल सहायता प्रदान करने के लिए पहुंची। महिला को मौके पर ही चिकित्सा सहायता दी गई, लेकिन उसे अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं पड़ी क्योंकि बच्चे और महिला दोनों को कोई गंभीर चोट नहीं लगी थी। हालांकि उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Video: PM मोदी का बांग्लादेश को दिया मुकुट चोरी, मंदिर के कैमरे में कैद हुआ चोर

पास में ही लगे सीसीटीवी में यह घटना कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि मामले की जांच की जा रही है। शुरुआत में दावा किया जा रहा है कि शायद नीचे पाइप बिछाई गई, उसी जगह पर खड़े बड़े वाहन और कार के वजन को एक साथ सड़क नहीं झेल पाई होगी और धंस गई होगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
caught on cameraTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement