चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रशियन ब्यूटी की चप्पल टूटी, जूते वाले से पूछे सवाल, अपने देश का बताया हाल

Russian Girl Viral Video: रशियन लड़की ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक दुकानदार से अपना टूटी हुई चप्पल रिपेयर करवा रही है। लड़की से बात कर रहे दुकानदार की अंग्रेजी सुन लोग हैरान है।
07:50 PM May 22, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Russian Girl Viral Video : कई लोग भारत से विदेश जाते हैं और कई लोग विदेश से भारत आते हैं। भारत के लोगों से बातचीत करते हैं, कुछ यादगार पल के लिए लोगों के साथ खाते-पीते और फोटो खिंचवाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक रशियन लड़की और जूता-चप्पल रिपेयर करने वाला शख्स दिखाई दे रहा है।

Advertisement

चप्पल बनवाने पहूंची रशियन लड़की

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक रशियन लड़की (मारिया ) टूटी चप्पल को हाथ में लेकर जूते सिलने वाले के पास जाती है और बोली- मेरी चप्पल टूट गई है। जूते सिलने वाले शख्स ने चप्पल सिलने लगता है। मारिया बात को आगे बढ़ाते हुए जूते सिलने वाले से उसका नाम और कितने सालों से वह काम कर रहा है, पूछती है। इसके बाद जूते सिलने वाले ने जवाब देते हुए बताया कि मैं पिछले 26 सालों से यह काम कर रहा हूं, तो रशियन लड़की कहती है कि ऐसी सुविधा मेरे देश में नहीं है, अगर आपके चप्पल टूट गए तो उसको फेकना पड़ता है या फिर उसके साथ ही चलना पड़ता है।

 

Advertisement

रशियन लड़की ने चप्पल रिपेयर का दाम पूछा तो शख्स ने  10 रुपये मांग की, यह सुन लड़की हैरान रह गई।इसके बाद उसने हंसते हुए प्यार चप्पल सिलने वाले दुकानदार को धन्यवाद कहा । वीडियो की सबसे खास बात यह है कि सड़क के किनारे जूता सिलने वाला एक भारतीय शख्स रशियन लड़की से फर्राटेदार अंग्रेजी में बात कर रहा है।

यह भी पढ़ें: मेट्रो में सीट को लेकर ‘बाप’ तक पहुंचीं युवतियां, बहस का वीडियो इंटरनेट पर वायरल

इस वीडियो को मारिया अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @mariechug पर शेयर किया है। वीडियो को 72 लाख से अधिक लोगों ने देखा, वहीं 45 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देख लोग कमेंट्स कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अंकल कई पढ़े लिखे लोगों से अच्छी अंग्रेजी बोल रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि अंकल ने अपने अंग्रेजी से इंप्रेस कर लिया

यह भी पढ़ें: साधु के कपड़े उतारकर बनाया वीडियो! दबंगों ने पीट-पीटकर कर ले ली साध्वी की जान

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि रशियन लड़की दिल से बहुत अच्छी है। हमारे भारत में टूटी चप्पल के साथ नहीं चलना पड़ता, विदेशों में ऐसा सिस्टम नहीं है। एक ने लिखा कि कितनी अच्छी बात है जूते सिलने वाले भी अंग्रेजी बोल रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि जूते सिलने वाले अंकल ने क्या शानदार अंग्रेजी बोली है, मन खुश हो गया।

 

Advertisement
Tags :
Trending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement