खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पेट की गैस, अंडरगार्मेंट्स, नहाने के बाद का पानी बेचकर ये महिला कमाती है लाखों रुपए, जानिए एक शीशी की कीमत

Women Sell Used Undergarments : एक महिला जो अपने उपयोग में लिए अंडरगार्मेंट्स, नहाने के बाद का पानी और यहां तक कि अपने पेट की गैस को भी बेचती है। यह महिला हफ्ते में लाखों रुपए कमाती है। हालांकि ये अकेली महिला नहीं है।
04:43 PM Mar 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Women Sell Used Undergarments : जीवन यापन करने के लिए कुछ लोग मजदूरी करते हैं तो कुछ ऑफिस में घंटों तक जॉब करते हैं। कुछ ऐसे भी हैं जो अपने शरीर को भी बेचने के लिए तैयार रहते हैं। आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी गंदी चीजों को बेचकर लाखों रुपए कमाती है।

Advertisement

चेंग विंग यी नाम की महिला अपने उपयोग में लिए गए अंडरगार्मेंट्स, नहाने के बाद का पानी और तो और पेट की गैस (Fart) भी बेचती है। यह महिला ने अपने पेट की गैस को जार भरकर हजारों रुपए में बेचती है। महिला का दावा है कि जार खोलने के बाद 30 दिनों तक सुगंध/दुर्गंध बरकरार रख सकते हैं।

महिला के पेट की गैस की डिमांड इतनी अधिक है कि वह जितने जार को भरकर रखती है, सब बिक जाते हैं। अब तक के सभी जार बिक गए हैं। पेट की गैस के जार के अलावा, ये अन्य अजीबोगरीब वस्तुएं भी बेचती है, जैसे कि उसके पहने हुए कपड़े और इस्तेमाल किया हुआ नहाने का पानी।


एक बोतल पेट की गैस को यह महिला 25000 रुपए में बेचती है तो वहीं तो कपड़े और पानी की कीमत अलग -अलग है। हर सप्ताह यह महिला लाखों रुपए कमाती है। हालांकि इस तरह का व्यवसाय करने वाली चेंग विंग यी अकेली महिला नहीं है बल्कि इससे पहले भी अमेरिकन रियलिटी टीवी स्टार स्टेफनी मट्टो ने भी पेट की गैस बेचने की बात कबूली थी।

Advertisement


टीवी स्टार स्टेफनी मट्टो ने बताया था कि पेट की गैस की प्रत्येक शीशी को £791 (82,943 रुपये) में बेचा था। उन्होंने बताया कि इस तरह वह सप्ताह में £38,000 (39,84,627 रुपये) तक कमाने का दावा किया था।

यह भी पढ़ें : विदेशी युवती संग छेड़छाड़ की हरकत कैमरे में कैद, ऐसे भारतीय करते हैं देश को शर्मसार

गैस बनाने के लिए बीन्स, प्रोटीन मफिन, उबले हुए अंडे, प्रोटीन शेक, और दही आदि खाती हैं, इसके बाद पेट की गैस को एक बोतल में बंद कर उसमें फूलों की पत्तियां डाल देती हैं। इससे दुर्गन्ध कम हो जाती है और खुशबू आने लगती है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral VideoWeird news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement