चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पार्क में प्यार करने वालों को फटकार रहे थे विधायक, कपल ने ऑफिस में ही कर दिया 'खेला'; वीडियो वायरल

MLA Rikesh Sen Office Couple Viral Video : बीजेपी विधायक रिकेश सेन का इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह पार्क में घूम रहे कपल को फटकार लगा रहे थे। अब कपल उनके ऑफिस में अश्लील हरकतें करते दिखाई दिए।
05:04 PM May 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

MLA Rikesh Sen Office Couple Viral Video : छत्तीसगढ़ के वैशाली नगर विधानसभा से विधायक रिकेश सेन का कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में विधायक पार्क में घूमकर कपल को फटकार लगाते दिखाई दिए थे। अब बीजेपी विधायक के कार्यालय में रोमांस करते कपल का वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

बीजेपी विधायक रिकेश सेन के ऑफिस का वीडियो वायरल

एक वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि वीडियो वैशाली नगर बीजेपी विधायक रिकेश सेन के कैम्प कार्यालय का है। रिकेश सेन का कार्यालय वन जलेबी चौक पर स्थित है। इस कार्यालय में पहुंचे एक कपल ने अश्लील हरकतें की, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में कपल बीजेपी विधायक के कार्यालय में आपत्तिजनक हरकतें करता दिखाई दे रहा है। वीडियो देखने पर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इस कपल को शायद किसी का डर ही नहीं है। किसी ने कपल का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो में विधायक रिकेश सेन का पोस्टर भी दिखाई दे रहा है।


कहा जा रहा है कि विधायक रिकेश सेन जिले से बाहर हैं, इस वजह से वायरल वीडियो पर उनका कोई पक्ष सामने नहीं आया है। इससे पहले रिकेश सेन का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह पार्क में बैठे कपल को धमकाते और भगाते दिखाई दिए थे। उनका कहना था कि पार्क में बड़े-बुजुर्ग और बच्चे आते हैं, और आसपास के लोग अश्लील हरकतों की शिकायत करते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : टॉयलेट से निकला सांप और बैठी रही लड़की, खूब वायरल हो रहा वीडियो

कपल ने की थी Oyo बंद कराने की शिकायत

पार्क में कपल को फटकार लगाने पहुंचे विधायक रिकेश सेन से एक कपल ने यहां तक कह दिया था कि आपने सारे Oyo बंद करवा दिए हैं तो हम कहां जाएं। रिकेश सेन ने कहा था कि अभी तो हम सिर्फ फटकार रहे हैं, आने वाले दिनों में कार्रवाई भी की जाएगी और मां-बाप को भी बुलाया जाएगा।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement