खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिस्तर पर ही बेटा करता था सारा काम, प्रेमी के साथ मिल मां ने उजाड़ ली कोख

Rajasthan News : राजस्थान में एक महिला ने गायब बच्चे को खोजने के लिए पुलिस से शिकायत की और कहा कि अगर उसका बच्चा नहीं मिला तो जहर खाकर जान दे देगी। हालांकि पुलिस ने उसकी काली करतूत खोलकर सबके सामने रख दी।
05:25 PM Apr 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Rajasthan News : कई बार परिवार के ही कुछ लोग ऐसी घटनाओं को अंजाम दे देते हैं, जिस पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। ऐसी ही एक घटना राजस्थान के अलवर में हुई है। एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर ऐसा कांड कर दिया, जिस पर लोग यकीन नहीं पा रहे हैं। महिला ने पुलिस को भी चकमा देने की कोशिश की लेकिन उसकी एक भी ना चली और पकड़ी गई।

Advertisement

घटना राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी की है। 3 साल के दिव्यांग बच्चे की हत्या के बाद इलाके में सनसनी मच गई थी। बच्चे की मां का कहना था कि अगर बच्चा नहीं मिला तो जहर खाकर आत्महत्या कर लेगी। इसके बाद पुलिस ने जब हत्या की गुत्थी सुलझाई तो सब हैरान रह गए।

पुलिस ने बताया कि एक सुनसान जगह पर नाले में एक लाश मिली थी। जांच में पता चला कि ये एक ऐसे बच्चे की लाश है जो दिव्यांग था। पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि एक महिला ने अपने बच्चे के गायब होने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने उस महिला को सूचित किया और पता चला कि ये लाश उसके बेटे की है।

यह भी पढ़ें : रामभद्राचार्य महाराज और निरहुआ के बीच ऐसी क्या बात हुई? वायरल हो गया वीडियो

Advertisement

बेटे की लाश को देखते ही महिला जोर-जोर से रोने लगी और हत्यारों को पकड़ने की गुहार लगाने लगी। हालांकि पुलिस को मां पर ही शक हो गया। पुलिस ने महिला को केंद्र में रखकर जांच शुरू की। पूछताछ के लिए पुलिस ने बच्चे की मां को बुलाया।

यह भी पढ़ें : Youtuber गर्वित और नंदिनी कौन थे? जिनकी सुसाइड से सनसनी, आमिर खान के साथ फोटो वायरल

जब पुलिस ने थोड़ी सख्ती दिखाई तो महिला ने सारी सच्चाई पुलिस के सामने रख दी। महिला का कहना था कि अपने बेटे की हत्या उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की है। महिला ने बताया कि उसका पति उसे छोड़ चुका था। बेटा दिव्यांग था और वह सबकुछ बिस्तर पर ही करता था। इससे वह और उसका प्रेमी परेशान हो गए थे और दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

Advertisement
Tags :
RajasthanTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement