चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पढ़ने की ऐसी लगन सेहत के लिए खतरनाक, लोग बोले -ऐसा रिस्क ना ले बेटा

Student Scooty Viral Video : वीडियो में एक लड़का चलती स्कूटी पर पढ़ाई कर रहा है, जबकि दूसरा लड़का आगे बैठा हुआ है और महिला स्कूटी चला रही है। वीडियो देखने के बाद लोग भड़क गए हैं।
06:21 PM Apr 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Student Scooty Viral Video : पढ़ाई करने वाले बच्चे हर मुश्किल में पढ़ने के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। घर में रौशनी की कमी के चलते कई लोगों को स्ट्रीटलाइट के नीच पढ़ते देखा होगा। हालांकि अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा चलती स्कूटी पर पढ़ाई करता दिखाई दे रहा है।

Advertisement

वीडियो में एक महिला स्कूटी चलाती दिखाई दे रही है। एक बच्चा स्कूटी पर आगे बैठा हुआ तो वहीं दूसरा बच्चा पीछे बैठा है। पीछे से एक शख्स इन तीनों का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। पहले तो ऐसा प्रतीत हुआ कि इस वीडियो में ऐसा क्या है, जो वायरल हो रहा है।

चलती स्कूटी पर पढ़ाई करता दिखा छात्र

हालांकि जब वीडियो बनाने वाला शख्स जब स्कूटी के करीब पहुंचा तो पता कि पीछे बैठा बच्चा पढ़ाई कर रहा है। जब उसने देखा कि कोई वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है तो सिर उठाकर देखा और फिर लिखने लगा। वहीं महिला और आगे बैठे बच्चे ने भी वीडियो बनाने वाले शख्स की ओर देखा और स्कूटी से आगे चले गए।


सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि इस तरह बच्चा पढ़ाई कर रहा है, ठीक है लेकिन उसकी जान को खतरा है। एक ने लिखा कि शायद वह होमवर्क करना भूल गया है और स्कूल पहुंचने से पहले पूरा करना चाहता है लेकिन ये खतरनाक है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : सीमा हैदर और सचिन मीणा की शादी कराने वाले पंडित को नोटिस, क्या है पूरा मामला

एक अन्य ने लिखा कि पांचवी तक के बच्चों को तो होम वर्क ही नहीं देना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि अरे बेटा ऐसा रिस्क ना लो, जान है जहान है। एक अन्य ने लिखा कि वीडियो पुराना है भाई, अब एक बार फिर वायरल हो रहा है। एक अन्य ने लिखा कि ना तो मां ने हेलमेट लगाया है और ना ही बच्चों। तीनों की जान खतरे में है।

Advertisement
Tags :
Bike StuntscootyTrending News
Advertisement
Advertisement