खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नहीं आऊंगा, नहीं आऊंगा... छुट्टी के लिए बच्चे ने प्रिंसिपल को लिखा ऐसा पत्र, पढ़कर नहीं रोक पाएंगे हंसी

Viral Leave Application : वायरल पत्र कक्षा सात के एक छात्र ने प्रधानाध्यापक को लिखा है। इस पत्र में लिखी बातों को पढ़कर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। इस पत्र को पढ़ने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
01:44 PM Aug 13, 2024 IST | Avinash Tiwari

Viral Leave Application : स्कूल में बच्चों को पत्र लिखना सिखाया जाता है, जिसकी शुरुआत छुट्टी के लिए प्रार्थना पत्र से की जाती है। आपने भी कभी न कभी स्कूल में छुट्टी के लिए प्रिंसिपल को पत्र लिखा ही होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बच्चे का पत्र दिखाने जा रहे हैं, जिसे पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

कुछ बच्चे इतने ठीठ होते हैं कि वे किसी से डरते ही नहीं । ना उन्हें पिटाई का डर होता है और ना ही उन्हें स्कूल से सस्पेंड होने की चिंता रहती है। एक ऐसे ही कक्षा सात के छात्र ने प्रिंसिपल को पत्र लिखकर कहा है कि मैं नहीं आऊंगा, नहीं आऊंगा। इस छात्र का पूरा पत्र पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

'मैं नहीं आऊंगा, नहीं आऊंगा, नहीं आऊंगा'

छात्र ने लिखा है कि 'प्रिंसिपल मैडम, मैं नहीं आऊंगा, नहीं आऊंगा, नहीं आऊंगा ।धन्यवाद।' इसके बाद उसने फिर से लिखा है कि आऊंगा ही नहीं मैं। अब इस छात्र का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे देखकर लोग हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस पत्र को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अब तक का सबसे बेस्ट पत्र है। एक ने लिखा कि उसने जो लिखा है वो छोड़ो, लिखावट को । इसकी लिखावट देखकर इसे एक दिन की एक्स्ट्रा छुट्टी मिलनी चाहिए। एक ने लिखा कि गुप्त जानकारी मिली है कि प्रिंसिपल अभी भी सदमे में है। ये पत्र तो शुरू होते खत्म हो गया।

यह भी पढ़ें : कैबिनेट मंत्री ने थाने में पुलिसवालों को जमकर लताड़ा; राज्यवर्धन सिंह राठौर का वीडियो वायरल

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इतना विनम्र पत्र तो आज तक मैंने नहीं लिखा है। एक ने लिखा कि प्रिंसिपल ने यह पत्र पढ़कर अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। एक अन्य ने लिखा कि भाई, इसके अंदर डर नहीं है, हम तो छुट्टी के लिए पत्र लिखने से डरते थे क्योंकि पत्र में लिखने के बाद प्रिंसिपल कई सवाल पूछते थे। मैं तो यही सोचता था कि जब सब कुछ मुंह से ही बताना है तो पत्र क्यों लिखना?

Open in App Tags :
Trending NewsViral post