चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एक हफ्ते में बीन डाले इतने सिक्के कि खरीद ली TV, मेटल डिटेक्टर लेकर निकला शख्स

Viral News : टीवी खरीदने के लिए एक शख्स मेटल डिटेक्टर लेकर बीच और पार्क में घूम रहा था। एक हफ्ते में इस शख्स ने इतने सिक्के इकट्ठे कर लिए कि नई टीवी खरीद ली।
09:30 PM Apr 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral News : दुनिया में एक से बढ़कर एक अनोखे लोग हैं जो कुछ अलग कर अपनी पहचान बनाने की कोशिश में लगे रहते हैं। अब एक शख्स का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। इस शख्स ने टीवी खरीदने के लिए समुद्र के किनारे और पार्क में गिरे या जमीन में दबे  सिक्कों को इकट्ठा करना शुरू कर दिया। इसके लिए इस शख्स ने एक मेटल डिटेक्टर का इस्तेमाल किया और एक हफ्ते में 21 हजार रुपये इकट्ठे कर लिए।

Advertisement

मामला साउथ अमेरिका का है, यहां के चिली के रहने वाले लुइस अल्वारेज नाम के एक टिकटॉकर ने टीवी खरीदने के लिए कुछ अलग करने का फैसला किया। इस शख्स ने टीवी के पैसे जुटाने के लिए समुद्र के तट और पार्क में गिर हुए सिक्कों को इकट्ठा करना शुरू किया। इसके लिए इसने एक मेटल डिटेक्टर का इस्तेमाल किया।

शख्स मेटल डिटेक्टर लेकर समुद्र के किनारे और पार्क में घूमता, जैसे ही मेटल डिटेक्टर से सिग्नल मिलता। शख्स खुदाई करके सिक्के खोजने लगता। एक हफ्ते तक यह शख्स इसी तरह सिक्के खोजता रहा और $ 210 - $ 263 अमेरिकी डॉलर इकट्ठा कर लिया। भारतीय रुपये में ये रकम लगभग 22 हजार है।


लुइस अल्वारेज ने बताया कि इतनी रकम मैं हर हफ्ते इकट्ठा करता हूं। मैंने इससे अपनी बेटी के लिए एक टेलीविजन खरीदा। लुइस ने बताया कि सिक्कों को एकत्रित करने के बाद उन्हें रात भर साफ करता रहा। अगले दिन इनको बैंक ले जाने में देरी हो गई तो मैं इन सिक्कों को एक थैली में रखकर टीवी खरीदने पहुंच गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : गाना गाकर मेट्रो में महिलाओं के ग्रुप ने किया डांस, जानें क्यों हो रही तारीफ?

लुइस ने स्पष्ट किया कि वह इन सिक्कों को समुद्र के तट और पार्क से ही एकत्रित किया है। इसमें उसे सात दिन लग गए। बता दें कि सिक्के लेकर खरीददारी के लिए पहुंचने  वाले लुइस अकेले इंसान नहीं है। भारत में भी इस तरह की खरीददारी हो चुकी है। जयपुर के एक शख्स ने 10 के सिक्कों को इकट्ठा कर एथर 450 इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पहुंचा था, जिसके बाद यह शख्स सोशल मीडिया चर्चा का विषय बन गया था।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
Advertisement
Advertisement