खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पत्नी के साथ सोने के लिए रोज 320 किमी 'सफर' करता है शख्स, दिलचस्प है प्यार की असली कहानी

Bizarre News : 31 साल एक शख्स ने मई में ही शादी की है, तब से लेकर ये शख्स रोजाना 320 किमी की यात्रा करता है ताकि वह अपनी पत्नी के साथ समय बिता सके। इस शख्स की कहानी सुनकर कई लोग हैरान हैं।
01:11 PM Jul 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bizarre News : शादी के बाद कई लोग ऐसे होते हैं, जो अपने पार्टनर से दूर नहीं रह पाते हैं। इसके लिए वह हर मुसीबत से सामना करने के लिए तैयार रहते हैं। चीन में एक ऐसे ही नवविवाहित शख्स की कहानी की खूब चर्चा हो रही है जो सिर्फ अपनी पत्नी के साथ समय बिताने के लिए रोजाना लगभग 320 किमी की यात्रा करता है।

Advertisement

31 साल के शख्स की हाल ही में शादी हुई और वह अपनी पत्नी के साथ रहता है लेकिन उसका ऑफिस घर से काफी दूर है। दूरी करीब 160 किमी है। ऐसे में वह ऑफिस आने और जाने में 320 किमी की यात्रा करते हैं। लिन शू नाम के इस शख्स ने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म डॉयिन पर अपनी इस यात्रा से कई वीडियो शेयर किए हैं।

सुबह पांच बजे घर से निकलता है शख्स 

वीडियो में 31 साल के लिन शू का कहना है कि वह सुबह 5 बजे उठते हैं। पूर्वी चीन के शेडोंग प्रांत के वेफांग स्थित अपने घर से सुबह 5:20 बजे ऑफिस के लिए निकलते हैं। उन्हें रोजाना सुबह 6:15 बजे की ट्रेन पकड़नी होती है। स्टेशन पहुंचने के लिए उन्हें इलेक्ट्रिक बाइक का इस्तेमाल करना पड़ता है। इसके बाद वह सुबह 7:46 बजे शेडोंग के पूर्वी हिस्से में किंगदाओ पहुंचने के बाद मेट्रो से अपने ऑफिस जाते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ये क्या! घर में अकेले रहता था शख्स, आया 4 करोड़ का बिल; ठनक गया सरकारी अधिकारी का माथा

सुबह जल्दी ऑफिस जाने के कारण नाश्ता भी ऑफिस के कैंटीन में करता है। इसके बाद वह 9 बजे से ऑफिस पहुंच जाते हैं। शाम को भी इसी तरह वापस होकर वह घर पहुंचते हैं। बताया कि ऑफिस से घर जाने में करीब तीन से चार घंटे लग जाते हैं। हालांकि लोग हैरान थे कि वह ऐसा क्यों करता है? उसने इसका भी जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें : भजन संध्या में नाचते-नाचते शख्स की लाइव मौत, खौफनाक वीडियो हो रहा वायरल

शख्स का कहना है कि वह जिस लड़की के साथ सात साल से रिलेशन में था, उसके साथ मई में ही शादी की है। वह अपनी पत्नी के साथ रहना चाहता है, इसीलिए वह इतनी दूर ऑफिस आता और जाता है। शख्स ने यह भी कहा कि जिस इलाके में मेरा ऑफिस है, वहां घर बहुत महंगा है। मेरी पत्नी भी जॉब की तलाश कर रही है। एक बार जब उसकी भी नौकरी लग जाएगी तो हम ऑफिस के पास ही नए घर की तलाश करेंगे।

Advertisement
Tags :
Bizarre News in HindiTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement