खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महिला ने कराई ब्रेस्ट सर्जरी तो वायरल हो गया ऑपरेशन का प्राइवेट वीडियो; अस्पताल पर दर्ज हुआ केस

Viral News : महिला ने अस्पताल पर इस बात को लेकर केस कर दर्ज करवा दिया है कि ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी के दौरान का उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया गया और उसे वायरल कर दिया गया। अस्पताल की तरफ से जब कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई तो महिला ने सबक सिखाने का फैसला किया है।
03:09 PM Jul 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
प्रतीकात्मक तस्वीर
Advertisement

Viral News : डॉक्टर के पास जाकर हम बेधड़क अपनी परेशानी इसलिए बता पाते हैं कि क्योंकि हमें भरोसा होता है कि वह हमारी जानकारी और प्राइवेसी का सम्मान करेगा। सारे डॉक्टर ऐसा करें, ये जरूरी नहीं है। एक महिला ने ब्रेस्ट सर्जरी करवाई तो डॉक्टर ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और उसे तमाम जगहों पर शेयर कर दिया। महिला ने अपना ही वीडियो सोशल मीडिया पर देखा तो वह सन्न रह गई।

Advertisement

मामला चीन का है, एक महिला तब सन्न रह गई, जब उसे पता चला कि उसके ब्रेस्ट इम्प्लांट सर्जरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सर्जरी कराए हुए पांच महीने बीत चुके थे। चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Douyin पर कई महिलाओं के इस तरह के वीडियो शेयर किए गए थे। इन्हीं वीडियो में अन्य महिलाओं के साथ गोआ नाम की इस महिला का भी वीडियो था। वीडियो में गोआ सर्जरी के बाद पट्टी से बंधी हुई और बेहोशी की हालत में दिखाया गया है।

अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान रिकॉर्ड किया वीडियो!

महिला ने जनवरी में सेंट्रल चीन के एक अस्पताल में ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी करवाई थी। वीडियो वायरल हो जाने के बाद महिला ने कहा कि उसकी निजता का उल्लंघन हुआ है। अस्पताल से कॉन्टैक्ट कर उन्होंने कहा कि वीडियो बनाने वाले व्यक्ति की पहचान की जाए और वीडियो को हटा दिया जाए। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वीडियो बनाने वाला माफी मांगे और मुआवजा दे।

Advertisement

यह भी पढ़ें : लाइव रिपोर्टिंग कर रही पत्रकार की बड़ी चूक कैमरे में कैद, कमेंट में खूब मजे रहे लोग

वहीं अस्पताल की तरफ से माफी मांगने से इनकार कर दिया गया और कहा गया कि वीडियो किसी बाहरी व्यक्ति ने रिकॉर्ड किया है। अस्पताल का यह भी कहना है कि अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज भी तीन महीने बाद ही डिलीट कर दिए जाते हैं। ऐसे यह पता नहीं लगाया जा सकता है कि वीडियो किसने रिकॉर्ड किया।

यह भी पढ़ें : ये क्या! घर में अकेले रहता था शख्स, आया 4 करोड़ का बिल; ठनक गया सरकारी अधिकारी का माथा

पीड़ित महिला का कहना है कि अस्पताल एक निजी जगह है, जहां कोई भी अंदर तो नहीं जा सकता है। वीडियो में डॉक्टर और नर्स दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में यह साफ है कि वीडियो किसी डॉक्टर या स्टाफ ने ही बनाया है। विवाद अधिक बढ़ता देख अस्पताल की तरफ से सफाई दी गई कि जिसने वीडियो रिकॉर्ड किया था, वह अब जा चुका है। हालांकि महिला ने उसकी एक भी ना सुनी और FIR दर्ज कराने की बात कही है।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement