होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

प्यार में मिला धोखा तो फूंक दिया प्रेमी का घर! नॉर्थ यॉकशायर का चौंकाने वाला मामला

Chris Cummings and Sarah Jones: इंग्लैंड के नॉर्थशायर में एक कपल 5 साल तक साथ रहने के बाद अलग हो गया। हालांकि महिला ने पार्टनर का घर छोड़ने से इनकार किया और जबरन निकाले जाने पर उसने सारी हदें पार कर दीं।
10:39 AM Oct 12, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Chris Cummings and Sarah Jones: इंग्लैंड के एक शहर से हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। एक महिला 5 साल तक अपने पार्टनर के साथ आलीशान घर में रही। वहीं जब पार्टनर ने उससे घर छोड़ने को कहा, तो उसने घर में ही आग लगा दी। महिला ने पार्टनर को न सिर्फ तबाह करने की धमकी दी बल्कि उसे जान से मारने की भी चेतावनी देने लगी। महिला से तंग आकर पार्टनर ने पुलिस की मदद मांगी और अदालत ने महिला को 18 महीने के लिए जेल की सजा सुना दी।

Advertisement

हॉर्स शो में हुई मुलाकात

यह मामला इंग्लैंड के नॉर्थ यॉर्कशायर शहर की है। 38 वर्षीय सारा जॉन की मुलाकात 5 साल पहले 37 साल के क्रिस कमिंग्स से हुई थी। सारा की पहले से 2 बेटियां थीं। सारा और क्रिस को एक-दूसरे से प्यार हुआ और दोनों नॉर्थ यॉर्कशायर के आलीशान फार्म हाउस में रहने लगे। इस फार्म हाउस की कीमत 6 करोड़ 59 लाख रुपये है। क्रिस हॉर्स बॉक्स कंपनी के मालिक हैं। क्रिस और सारा भी हॉर्स शो के दौरान ही मिले थे। हालांकि क्रिस का कहना है कि सारा को अपने घर लाना उनकी जिंदगी का सबसे खराब फैसला था। सारा उनके घर से वापस जाने का नाम नहीं ले रही थीं। आखिर में उन्होंने पुलिस की मदद से सारा को घर से बाहर का रास्ता दिखाया। मगर सारा अपनी हरकतों से बाज नहीं आईं।

सारा ने घर छोड़ने से किया इनकार

क्रिस के अनुसार वो और सारा 5 साल तक इस फार्म हाउस में साथ रहे। मगर 5 साल बाद क्रिस का सारा से मन भर गया। उन्होंने सारा को घर से जाने के लिए कहा, लेकिन सारा ने घर छोड़ने से इनकार कर दिया। क्रिस का कहना है कि उन्होंने फार्म हाउस कड़ी मेहनत से पाई-पाई जोड़कर बनाया था। इसमें सारा का कोई हक नहीं था। इसके बावजूद वो फार्म हाउस से नहीं जा रही थीं।

Advertisement

क्रिस ने पुलिस को किया कॉल

सारा की जिद से तंग आकर क्रिस ने पुलिस को फोन किया। पुलिस के आते ही सारा घर से जाने के लिए राजी हो गईं। हालांकि बाद में क्रिस को धमकियां देने लगीं। सारा ने क्रिस को बर्बाद करने और जान से मारने की धमकी दी। इसी कड़ी में एक दिन क्रिस ने सारा को उनके घर में आग लगाने की कोशिश करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया।

सारा ने हॉर्सबॉक्स में लगाई आग

क्रिस ने पुलिस को बताया कि सारा उनके हॉर्सबॉक्स के आसपास पेट्रोल छिड़क रही थीं। हालांकि क्रिस ने उन्हें ऐसा करने से रोक लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। सारा ने भी पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया और कोर्ट ने उन्हें 18 महीने की सजा सुना दी है।

यह भी पढ़ें- मां-बाप को कत्ल कर घर में छिपाई लाश, शव के साथ 4 साल गुजारे; रूह कंपा देगी जुर्म की खौफनाक वारदात

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending Newsworld news
Advertisement
Advertisement