होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जिस लड़की की चेन छीनी वो निकली कमांडो, कर दी ऐसी हालत, वायरल हुई तस्वीर

Delhi Viral News : दिल्ली के पांडव नगर में एक महिला का चेन छीनना भरी पड़ गया। चोर की ऐसी हालत हुई कि वह उठकर भाग भी नहीं पाया. सोशल मीडिया पर चोर की फोटो वायरल हो रहा है।
10:59 AM Oct 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Delhi Viral News : दिल्ली में मोबाइल और चेन स्नेचिंग की घटना बेहद आम हैं। इन घटनाओं को पुलिस-प्रशासन भी रोकने में पूरी तरह फेल दिखाई दे रही है। अब चोरों ने एक ऐसी महिला को निशाना बनाया, जहां उनका दांव उल्टा पड़ गया। पांडव नगर में एक महिला से चेन स्नेचिंग करने के बाद चोर की शामत आ गई और इतनी कुटाई हुई कि उठकर भाग भी नहीं पाया।

Advertisement

दिल्ली के पांडव नगर में जब एक सुप्रिया नायक नाम की महिला सुबह सैर कर रही थी तो अचानक एक चोर उनके गले की चेन  को छीनकर भागने की कोशिश करने लगा। महिला ने चोर को पकड़ा और वहीं पर पटक दिया। दरअसल सुप्रिया नायक कमांडों हैं और वह सीआईएसएफ की डीएमआरसी में तैनात हैं। चोर को उन्होंने पकड़कर ऐसे पटका कि उसकी हड्डियां भी चरमरा गईं।

पकड़ा गया चोर, हुई पिटाई

कमांडों की पिटाई में वह बुरी तरह घायल हो गया और उठकर भाग भी नहीं पाया। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने चोर को पकड़ लिया और उन्होंने इस चोर को पीट दिया। पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस ने इस चोर को गिरफ्तार कर लिया। सोशल मीडिया पर इस चोर की फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह जमीन पर बैठा हुआ दिखाई दे रहा है।


बताया जा रहा है कि सीआईएसएफ के महानिदेशक की तरफ से सुप्रिया की हिम्मत की तारीफ की गई है और अब सोशल मीडिया पर सुप्रिया नायक की जमकर तारीफ हो रही है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि बस इसीलिए मैं कहता हूं कि पापा की परी बनने से अच्छा है पापा की शेरनी बनो ताकि कोई आंख उठा कर देखे तब भी उसको तीन बार सोचना पड़े। एक अन्य ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि यह बात हमें प्रेरणा देती है कि कोई भी कार्य पूरी जांच पड़ताल के और बिना प्लानिंग के नहीं करना चाहिए।

Advertisement

यह भी पढ़ें : छुड़ाते रहे पुलिसवाले, थाने में बेगम ने शौहर को कूटकर ही लिया दम; वायरल वीडियो

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि बेचारे की बोहनी ही खराब हो गई। एक अन्य ने लिखा कि इसने गलती कर दी कमांडो से सीधे-सीधे टक्कर लेकर, कमांडो नाम ही काफी है भाई, कमांडो ने इस प्रकार मारा होगा कि इसकी हड्डियों का दाल भात चूरमा बन गया होगा। एक ने लिखा कि ऐसे लोगों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए ताकि दोबारा यह काम ना कर सके महिलाएं धीरे धीरे सशक्त हो रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement