चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

वोट‍िंग के बीच पाक‍िस्‍तान के पूर्व मंत्री पर क्‍यों भड़के केजरीवाल? लगा दी क्‍लास

CM Kejriwal angry at Pak leader : पाकिस्तान का पूर्व मंत्री भारत के लोगों को वोट डालने की नसीहत दे रहा था। इसके बाद सीएम केजरीवाल ने पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी की जबरदस्त क्लास लगाई है।
01:23 PM May 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

CM Kejriwal angry at Pak leader : देश के कई राज्यों में आज मतदान हो रहा है, दिल्ली की भी सातों सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल ने अपने परिवार के साथ वोट डाला और सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की। सीएम के इसी पोस्ट पर पाकिस्तान का एक नेता 'बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना' बनने की कोशिश करने लगा लेकिन दिल्ली सीएम ने क्लास लगा दी।

Advertisement

सीएम केजरीवाल ने परिवार के लोगों के साथ मतदान करने के बाद फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि मैंने अपने पिता, पत्नी और बच्चों के साथ आज वोट डाला। मेरी माता जी की तबियत बहुत खराब है। वो नहीं जा पाईं। मैंने तानाशाही, बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ वोट डाला। आप भी वोट डालने जरूर जाएं। इस पर पाकिस्तान के पूर्व मंत्री और बड़बोले नेता फवाद चौधरी ने प्रतिक्रिया दी।

Advertisement

फवाद चौधरी ने लिखा कि शांति और सद्भावना नफरत और उग्रवाद की ताकतों को हराएं। फवाद के इस नसीहत पर सीएम केजरीवाल ने जोरदार पलटवार किया और लिखा कि चौधरी साहिब, मैं और मेरे देश के लोग अपने मसलों को संभालने में पूरी तरह सक्षम हैं। आपके ट्वीट की जरूरत नहीं है। इस वक्त पाकिस्तान के हालात बहुत खराब हैं। आप अपने देश को संभालिए। भारत में हो रहे चुनाव हमारा आंतरिक मामला है। आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप भारत बर्दाश्त नहीं करेगा।

 

Advertisement
Tags :
AAP Arvind KejriwalTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement