चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बाबा जी मैंने नशे में बोल दिया था', सीएम योगी को धमकी देने वाले का माफीनामा वायरल

CM Yogi Adityanath Threat : उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी देते एक शख्स का वीडियो वायरल हुआ था, अब इस लड़के का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह माफी मांग रहा है।
01:15 PM May 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

CM Yogi Adityanath Threat :  कुछ समय पहले एक शख्स का वीडियो वायरल हुआ था, जिसने एक यूट्यूबर से बात करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को धमकी देने के साथ ही आपत्तिजनक टिप्पणी कर दिया था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिसिया कार्रवाई की चर्चा हुई तो शख्स ने वीडियो जारी कर माफी की मांग की है। शख्स ने यह भी बताया कि वह उस दिन नशे में था और जोश-जोश बोल गया था।

Advertisement

प्रयागराज के रहने वाले शख्स ने सीएम योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर एक्शन पर आपत्ति जताते हुए कहा था कि हमारे यहां बुलडोजर लेकर आ जाएं तो हम बकरा बनाकर काटेंगे। शख्स ने कहा था कि मैं चैलेंज दे रहा हूं। शख्स का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस भी एक्टिव हो गई थी।

अब इस शख्स का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें ये शख्स माफी मांगते हुए कह रहा है कि उस दिन वह नशे में था और सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर कुछ ज्यादा ही बोल गया था। जब होश में आया तो उस यूट्यूबर या मीडिया वाले को खोजने लगा, जिसके सवालों के जवाब में सीएम योगी को धमकाया था।


शख्स ने कहा कि मैंने उस पत्रकार को खोजा और अपना माफीनामा वाला वीडियो चलाने के लिए कहा लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। योगी जी प्रदेश का विकास कर रहे हैं, अच्छा काम कर रहे हैं, मुझसे गलती हो गई। मुझे माफ कर दें।

Advertisement

यह भी पढ़ें : सीएम योगी को धमकी-चुनौती देकर फंस गया ये शख्स, बुलडोजर से पहले पहुंची पुलिस!

बता दें कि शमीम उर्फ बबलू नाम के एक शख्स का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह सीएम योगी को धमकाता दिखाई दिया था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। अब इस शख्स का माफीनामा भी वायरल हो रहा है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Videoyogi adityanath
Advertisement
Advertisement