खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

समंदर किनारे कपल का इंटीमेट वीडियो वायरल, लोग पानी फेंकते रहे वो किस करते रहे

Couple Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल बीच पर रोमांस करता दिखाई दिया, इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने दोनों पर पानी डालकर भगा दिया। वीडियो पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।
02:21 PM Jul 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Couple Viral Video : कई बार कपल पब्लिक प्लेस पर ही इंटीमेट हो जाते हैं। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जब ऐसे कपल को लोगों ने सबक सिखाया है। कपल की हरकतों पर लोग सवाल भी उठाते हैं कि हमारा समाज कहां जा रहा है? एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बीच पर एक कपल जब इंटीमेट हुआ तो वहां मौजूद लोगों ने सबक सिखाया।

Advertisement

वायरल वीडियो में देखा जा सकता हैं कि एक कपल बीच पर लेटा हुआ और एक दूसरे को Kiss कर रहा है। जब कपल ये हरकतें कर रहा था तब वहां परिवार के साथ कई लोग मौजूद थे, जिन्हें ये हरकतें बिलकुल पसंद नहीं आईं। वे इस कपल को सबक सिखाने के लिए आगे आए और उन पर पानी डाल दिया।

कपल की हरकतें देख भड़के लोग

इसके बाद कई और लोग पहुंचे जो कपल को खरी-खोटी सुनाने लगे। इसके बाद कपल उठा और वह भी लोगों को जवाब देने लगा। हालांकि विरोध करने वाले लोग अधिक थे तो कपल की एक भी ना चली और वह वहां से चलते बने। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर लोगों कि मिली जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर लिखा कि मुझे वीडियो में कोई भी बच्चा नहीं दिखाई दे रहा है और ना ही कपल कुछ गलत हरकत कर रहे हैं। कपल को परेशान करने वाले लोग सिर्फ ईर्ष्यालु हैं। एक ने लिखा कि शायद दोनों पति-पत्नी नहीं बल्कि प्रेमी और प्रेमिका हैं, इसी दौरान उसका हसबैंड वहां पहुंच गया, इसके बाद बवाल हुआ है। एक अन्य ने लिखा कि पब्लिक प्लेस में एक मर्यादा में रहना चाहिए। कपल भी गलत था।

Advertisement

यह भी पढ़ें : धार्मिक स्थल पर बन रहे थे हीरो, पुलिस ने पहले किया ‘बेइज्जत’ फिर काटा चालान; देखें वीडियो

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये लोग कपल को सिर्फ परेशान करना चाहते थे, इसके अलावा इनकी कोई मंशा नहीं थी। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि सिर्फ गलत भावना के कारण कपल को परेशान किया जा रहा है। एक अन्य ने लिखा कि जब कोई एन्जॉय नहीं कर पाता तो वह लोगों को परेशान ही करता है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement