खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कीचड़ भरे खेत में ही कपल पर सवार हुआ नाग-नागिन का 'भूत', लोग बोले- कहीं जोंक ना चिपक जाए

Nagin Dance Viral Video : वायरल वीडियो में एक कपल धान के खेत में भरे पानी और कीचड़ में नागिन डांस कर रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस वायरल वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं ।
10:32 AM Jul 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Nagin Dance Viral Video : डांस करके सोशल मीडिया पर फेमस होने की चाह में कुछ लोग ना जाने कैसी-कैसी हरकतें करते हैं। इसी कोशिश में कुछ शर्मनाक और अश्लील डांस भी करने लगते हैं। हालांकि मर्यादित और हंसा देने वाले डांस के वीडियो की भी कोई कमी नहीं है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक कपल कीचड़ में लेटकर नागिन डांस कर रहा है।

Advertisement

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स और एक महिला खेत में मौजूद हैं। धान की खेती के लिए पानी भरा हुआ है। इसी बीच दोनों डांस करने लगे। नागिन की धुन पर दोनों कीचड़ भरे खेत में लेटने लगे। दोनों ने रोमांटिक पोज भी दिया। दोनों के पूरे शरीर पर कीचड़ लग गया लेकिन डांस नहीं रुका।

खूब वायरल है नागिन डांस का ये वीडियो 

वीडियो देखने पर साफ पता चल रहा है कि दोनों ने रील बनाने के लिए ये वीडियो शूट किया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और लाखों लोग इसे देख चुके हैं। हजारों की संख्या पर लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो शेयर कर लिखा है कि कहीं जोंक न लग जाए।

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि लोगों पर रील बनाने का अजीब नशा चढ़ा हुआ है। एक ने लिखा कि जोंक यहां नहीं मिलते, जोंक तो तालाब और गंदे पानी में मिलते है। ये तो खेत है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि रील के चक्कर में हजारों की लोगों की जान जा चुकी है, लेकिन इन लोगों का डांस जानलेवा नहीं है, अजीब जरूर है। एक अन्य ने लिखा कि हमारे देश का युवा रील बनाने के लिए कुछ भी करने को तैयार है।

यह भी पढ़ें : क्या होता है WiFi का फुल फॉर्म? जानें ऐसे ही सवालों के जवाब

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मैंने तो डांस कई सारे देखें हैं लेकिन ऐसा नागिन डांस पहली बार देखा है। एक अन्य ने लिखा कि डांस करना कोई बुराई नहीं है लेकिन आजकल लोग डांस में अश्लीलता लेकर आ गए है, इससे चिंता होती है। एक अन्य ने लिखा कि दोनों ने बिना किसी अश्लील हरकत के इतना अच्छा डांस किया कि वीडियो वायरल हो गया है।

Advertisement
Tags :
Nagin Dance VideoTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement