whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बीच सड़क कंट्रोल खो बैठा कपल! डिवाइडर पर बैठ करने लगे आशिकी; पहुंच गई पुलिस

Couple Viral Video : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हाईवे के डिवाइडर पर बैठकर एक कपल रोमांस कर रहा है, तभी वहां पुलिस पहुंच गई।
07:44 PM May 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
बीच सड़क कंट्रोल खो बैठा कपल  डिवाइडर पर बैठ करने लगे आशिकी  पहुंच गई पुलिस

Couple Viral Video : गर्लफ्रेंड के साथ घूमने के लिए अक्सर लोग शांत या एकांत जगह की तलाश करते हैं लेकिन एक कपल पार्क, होटल या शांत जगह पर जाने के इतर हाईवे पर ही इश्क लड़ाने लगा। हाईवे के डिवाइडर पर बैठकर इश्क लड़ाते कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डिवाइडर पर रोमांस करते कपल का वीडियो वायरल 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल हाईवे पर बाइक रोककर खड़ा है। लड़की डिवाइडर पर बैठी है जबकि लड़का खड़ा हुआ है। दोनों एक दूसरे से गले मिल रहे हैं। काफी देर तक दोनों की आशिकी लोग देखते रहे लेकिन तभी किसी ने पुलिस को इसकी जानकारी दे दी।

शिकायत मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को वहां से भगाया। बताया गया कि इसके बाद पुलिस ने दोनों से पूछताछ की और वहां से जाने के लिए कह दिया। पास में पुलिस को देखकर दोनों बुरी तरह घबरा गए थे। हालांकि पुलिस ने उन्हें परेशान ना करते हुए सिर्फ वह से जाने के लिए कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NAUGHTYWORLD (@naughtyworld)


अब कपल को भगाती पुलिस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर सोशल मीडिया पर तमाम लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि पुलिस के पास इसके अलावा भी कई काम होते हैं, आज तो टाइम से पहुंच गई है। एक अन्य ने लिखा कि कपल को एन्जॉय करने देना चाहिए था, वो कोई आपत्तिजनक हरकत तो नहीं कर रहे थे।

यह भी पढ़ें : ये कर्मचारी हैं या गुंडे? तेल भराने पहुंचे शख्स की पेट्रोल पंप पर हुई पिटाई, एक्शन में पुलिस

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि उनकी गलती यही है कि वह एक कपल हैं। हमारे देश में कपल को साथ में घूमना अपराध है? एक अन्य ने लिखा कि पुलिस को इस तरह कार्रवाई नहीं करनी चाहिए थी और ना इसका वीडियो वायरल होने देना चाहिए था। एक ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि पूरे देश में एंटी रोमियो स्क्वायड लगा दी गई हो।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो