चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महिला को निगल गया मगरमच्छ, मुंह में शरीर देख उड़े लोगों के होश

Bizarre News : एक मगरमच्छ का फूला हुआ पेट देखकर लोग हैरान और परेशान थे, ध्यान से देखने पर मगरमच्छ के मुंह में इंसानी शरीर का टुकड़ा देखने को मिला। इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।
11:03 AM Jun 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bizarre News : सड़क किनारे पड़े एक मगरमच्छ को देखकर लोगों की रूह कांप गई। मगरमच्छ के अगल-बगल खून फैला हुआ था और उसके मुंह में इंसानी शरीर का एक हिस्सा दिखाई दे रहा था। इतना देखते ही लोगों की चीख निकल गई। जब लोगों ने मगरमच्छ का पेट देखा तो वह समझ गए और डरकर वन विभाग, पुलिस को इसकी सूचना दी।

Advertisement

मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है , यहां एक 14 फीट लंबे मगरमच्छ का फूला हुआ पेट देखकर लोग हैरान रह गए। जब इस मगरमच्छ की जांच की गई तो पता चला कि मगरमच्छ ने एक महिला को खा लिया है। महिला की उम्र लगभग 41 साल थी और वह बेघर थी। जिस जगह पर मगरमच्छ ने महिला पर हमला किया, वह जगह नहर के पास में थी।

महिला का नाम सबरीना पेखम बताया गया है। एक शख्स जो घटनास्थल के पास में ही था, उसने बताया कि मैंने देखा कि मगरमच्छ के मुंह में एक इंसानी शरीर का टुकड़ा था, जब मैंने यह देखा तो मैंने सीधे अग्निशमन विभाग गया और उन्हें इसकी सूचना दी। अब इस बात की पुष्टि हो गई है कि मगरमच्छ के मुंह में एक इंसान के शरीर का ही टुकड़ा था।


वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और मगरमच्छ की तलाश शुरू कर दी। बताया गया कि मगरमच्छ को गोली मार दी गई और फिर उसे बाहर निकाला गया। मगरमच्छ के शरीर को चीरकर उसके पेट से महिला का शव निकाला गया। महरमछ की हत्या करने पर अधिकारियों ने साफ किया कि उसकी हत्या मानवीय तरीके से की गई। मृतक पेखम की बेटी ने इस घटना पर दुःख जताया और लोगों को सावधान रहने की सलाह दी।

Advertisement

यह भी पढ़ें : पुलिस की कार से गाय के टकराने का वीडियो वायरल, अधिकारी का बयान सुन होंगे हैरान

बता दें कि मगरमच्छ पानी और जमीन दोनों पर रहता है। इसे आलसी जानवर भी कहा जाता है। शांति से बैठे मगरमच्छ को देखकर लोग उसके करीब पहुंच जाते हैं और वह तेजी से हमला कर देता है। मगरमच्छ की पकड़ में आने के छुड़ा पाना बहुत ही मुश्किल होता है।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement