खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

10 महीने के बच्चे से लेकर पापा तक... अचानक गंजा होने लगा पूरा परिवार! घर में लगे कैमरे में दिखा डराने वाला सच

Weird News : छुट्टियां मनाने के बाद एक परिवार जब घर लौटा तो उसे अजीब तरह की गंध महसूस हुई। कुछ ही दिन में घर वालों की हालत खराब हो गई। बाल गिरने लगे और बच्चा बीमार हो गया। इसके बाद गुप्त कैमरे में एक हैरान करने वाली तस्वीर कैद हो गई।
12:17 PM Jul 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Weird News : एक परिवार छुट्टी मनाने के बाद जब घर पहुंचा तो अजीब स्थितियों का सामना करना पड़ा। छोटा बच्चा रोना नहीं बंद कर रहा था। पति-पत्नी की हालत भी खराब हो गई। ये परिवार घर की अजीब गंध से परेशान था, इतना ही नहीं परिवार के सदस्यों के बाल में झड़ने लगे थे। घर की अच्छे से तलाशी ली गई, इसके बाद भी कुछ नहीं मिला। हारकर परिवार ने घर के दरवाजे के पास एक हिडन कैमरा लगवाया। कैमरे में पड़ोस में रहने वाले एक चीनी शख्स की करतूत कैद हो गई।

Advertisement

घटना की शुरुआत तब हुई, जब फ्लोरिडा का एक परिवार छुट्टियां मनाने के बाद जब वापस लौटा तो महसूस किया कि कुछ तो गड़बड़ है। जैसे ही वे अंदर गए, उन्हें एक अजीब सी गंध महसूस हुई, यह ऐसी गंध थी जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं सूंघा था। उन्होंने बताया कि 'यह सड़ा हुआ खाना या ऐसा कुछ नहीं था। यह एक रासायनिक गंध थी।" उमर और समीरा नाम के कपल ने गंध से परेशान होकर घर के चारों ओर घूम कर यह पता लगाने की कोशिश की कि अजीब गंध कहां से आ रही है?

घरवालों के बाल तक निकलने लगे, नहीं मिला गंध का सुराग

कपल ने गंध को दूर करने की कोशिश में घर की सारी खिड़कियां खोल दीं। इधर कपल की छोटी बच्ची की हालत भी खराब होने लगी। वह अधिक रो रही थी और खाना भी नहीं खा रही थी। बच्ची की हालत खराब होने के साथ ही उमर और समीरा ने भी एक दूसरे से कहा कि उनके सिर में दर्द शुरू हो गया है। एक सप्ताह तक ऐसी ही स्थिति बनी रही। एक दिन उमर रोती बच्ची को देखने के लिए पहुंचा तो देखा कि उसके बहुत से बाल गिर गए हैं।

यह भी पढ़ें : ओला-उबर से भी कम दाम में हवाई सफर! इन शहरों के बीच फ्लाइट के दाम पर नहीं कर पाएंगे यकीन

Advertisement

इतना ही नहीं, उमर को भी लगा कि उसके बाल बहुत ज्यादा गिर रहे हैं। तीनों की हालत इतनी खराब हो गई कि वह पूरा दिन बिस्तर पर लेटे रहते थे। इसके बाद उसने डॉक्टर के पास जाने का फैसला किया। इसके बाद उन्होंने मकान मालिक से इसी शिकायत की थी लेकिन कुछ भी पता नहीं चला लेकिन इसकी जानकारी जरूर मिली कि गंध दरवाजे के पास से ही आ रही थी। इसके बाद कपल ने दरवाजे पर एक गुप्त कैमरा लगवाया कि आखिर यहां ऐसा क्या होता है?

यह भी पढ़ें : छठे के बाद 7वें तलाक के लिए पहुंची कोर्ट तो जज ने पकड़ी चालाकी, सुनवाई का वीडियो वायरल

कैमरे में जो रिकॉर्ड हुआ, चौंक गया परिवार

कैमरे में रिकॉर्ड हुआ कि नीचे रहने वाले पड़ोसी, चीनी नागरिक ज़ुमिंग ली ने उनके दरवाजे से किसी तरह का तरल पदार्थ फेंका। उस पदार्थ में मेथाडोन, हाइड्रोकोडोन और एक अन्य जहरीला तत्व था जिसकी पहचान कभी नहीं हो पाई। 36 साल का चीनी नागरिक ली परिवार के घर से आने वाली आवाजों से चिढ़ता था। इससे परेशान होकर ली ने रसायनिक पदार्थ फेंकना शुरू कर दिया। हालांकि चीनी नागरिक को अमेरिका से चीन  भेज दिया गया। कोर्ट में केस दाखिल है और कहा गया है कि अगर यह शख्स दोबारा अमेरिका में आता है तो उसके ऊपर केस चलाया जाएगा।

Advertisement
Tags :
Viral NewsWeird news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement