खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अमिताभ बच्चन का गाना और बॉबी देओल का स्टेप, दादी ने लगाए बोतल के साथ ठुमके; वीडियो वायरल

Dadi dance Viral Video : एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दादी अमिताभ बच्चन के गाने पर बॉबी देओल की स्टाइल में डांस कर रही है। वीडियो देखकर लोग दादी के जिंदादिली की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
02:13 PM Mar 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
दादी का डांस हो रहा वायरल
Advertisement

Dadi dance Viral Video:  सोशल मीडिया पर डांस के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी कोई लड़की अनूठा डांस करती है तो कभी किसी बुजुर्ग का डांस देखकर लोग हैरत में पड़ जाते हैं। इसी तरह एक दादी का डांस देखकर लोग कह रहे हैं कि जिंदगी ऐसे ही जी जानी चाहिए। दादी के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

दादी का डांस हो रहा वायरल

वीडियो में दादी अमिताभ बच्चन के गाने 'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है' गाने पर डांस कर रही है। इस दौरान वह बॉबी देओल के स्टेप्स को फॉलो कर रही है। दादी ने अपने सिर पर कांच की बोतल रखी हुई हैं, जो अभिनेता बॉबी देओल का एक फेमस डांस स्टेप है।

दादी को डांस करता देखकर वहां मौजूद लोग भी खुशी से झूम उठे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखकर लोग कह रहे हैं कि जिंदगी इसी तरह बितानी चाहिए। सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

देखिए वीडियो 

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

एक ने लिखा कि बॉबी देओल को आंटी ही सिखाती हैं, सॉरी मैंने आज इस बात को लीक कर दिया। एक अन्य ने लिखा कि यह देखकर अच्छा लगा कि दादी इस उम्र को खुशी से जी रही हैं, अपनी सभी चिंताओं को कूड़ेदान में डाल दें और केवल आनंद लें। एक ने लिखा कि दादी ये हमारा कल्चर नहीं है, प्लीज ऐसा ना करें।

यह भी पढ़ें : सड़क पर फैले नोट ही नोट, सूटकेस भरते रहे लोग, Viral Video पर यूजर्स बोले-हमें मिल जाएं

एक अन्य ने लिखा कि इस उम्र की महिलाओं को जरूर एन्जॉय करना चाहिए क्योंकि अधिकतर महिलाएं उम्र भर तपस्या करती रह जाती हैं। एक अन्य ने लिखा कि आंटी उस जमाने की हैं, जब ये लोग सिर पर चार गगरी पानी लेकर चलती थीं, ये सब तो इनके लिए छोटा स्टंट है। एक अन्य ने लिखा कि बुजुर्गों को इसी तरह की जिंदगी मिलनी चाहिए।

Advertisement
Tags :
Amitabh BachchanTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement