चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Muskan Baby की ‘ओवरलोड जवानी’ देखने टूट पड़े लोग; धमाका मचा रही ये उभरती डांसर

Muskan Baby Viral Video : Youtube पर डांसर मुस्कान बेबी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। कई वीडियो को करोड़ों लोग देख चुके हैं। आज हम आपको कुछ चुनिंदा वीडियो दिखाने जा रहे हैं।
03:11 PM Apr 29, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Muskan Baby Viral Video :   हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में रागिनी और डांस एक पारंपरिक कला है। इसे देखने और सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं। रागिनी गाकर और डांस कर कई कलाकार प्रसिद्ध हो चुके हैं। ऐसी ही एक उभरती डांसर हैं मुस्कान बेबी। मुस्कान बेबी के डांस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

Advertisement

मुस्कान बेबी का वीडियो वायरल

मुस्कान बेबी के डांस को यूट्यूब पर लाखों लोग देख चुके हैं। मुस्कान फिल्मी गानों से लेकर क्षेत्रिय भाषाओं के गाने पर डांस करती हैं। आज हम उनके कुछ सबसे ज्यादा देखे गए वीडियो एक साथ लेकर आए हैं।

खूब वायरल है वीडियो

हिट्स रागिनी नाम के चैनल पर तीन साल पहले अपलोड किए गए वीडियो को 11 मिलियन (एक करोड़ दस लाख लोग) देख चुके हैं। इस वीडियो में मुस्कान 'राणा जी मुझे माफ करना' गाने पर लाइव डांस करती दिखाई दे रही हैं।

Advertisement

एक अन्य वीडियो में मुस्कान अपनी साथी डांसर के साथ जुगलबंदी करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को पचास लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

हाल ही मुस्कान के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया, इस वीडियो का नाम 'ओवरलोड जवानी' है। इस वीडियो में किए गए मुस्कान के डांस की जमकर तारीफ हो रही है और यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें : IPL के बीच इंग्लैंड का दिग्गज ऑलराउंडर क्यों हुआ CM योगी का ‘फैन’? वायरल हो रहा है पोस्ट

इसके साथ ही मुस्कान के कई वीडियो वायरल हैं, जिसमें वह लाइव स्टेज पर भीड़ के बीच में डांस कर रही है। वहां मौजूद लोग मुस्कान के डांस को देखकर तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : अद्भुत, देखें ‘भगवान’ ने कैसे बचाई बच्चे की जान? अपार्टमेंट से गिरा तो बालकनी में अटका और…

Advertisement
Tags :
dance viral videoTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement