चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महिला का पर्स छीनकर भाग रहे शख्स की दर्दनाक मौत, पहले कर ने मारी टक्कर फिर कुचला

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स की कार से टक्कर लगने के बाद काफी दूर जाकर गिरा और फिर उसकी दर्दनाक मौत हो गई।
03:43 AM Jun 28, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Viral Video: बैग या चैन स्नेचिंग करने के बाद चोर तेजी से भागने की कोशिश करते हैं। इसके बाद भी कई बार पकड़े जाते हैं और कभी कभी तो बुरी तरह पीटे जाते हैं। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स महिला का पर्स छीनकर भाग रहा था। इस दौरान उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

Advertisement

पर्स छीनकर भागा शख्स, कार ने दो बार कुचला

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स तेजी से दौड़ते हुए सड़क पार करने लगा लेकिन उसने यह तक नहीं देखा कि कोई गाड़ी आ रही है या नहीं। इसी बीच के तेज रफ्तार कार आई, जिससे शख्स टकरा गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वह काफी दूर जाकर गिरा। हालांकि कार को स्पीड इतनी तेज थी कि वह कंट्रोल नहीं हुई और दोबारा कार ने शख्स को कुचल दिया।

 

Advertisement

बताया गया कि शख्स किसी महिला का पर्स और फोन छीनकर भाग रहा था। बचने की कोशिश में वह सड़क की दूसरी ओर आया लेकिन तभी तेज रफ्तार कार आ गई । कार ने पहले तो टक्कर मारी और फिर उसे कुचल भी दिया।

यह भी पढ़ें: Video: चलती ट्रेन पर पानी फेंक रहे थे युवक,अचानक रुक गई रेलगाड़ी; वहीं मिल गई सजा!

वीडियो कहां का और कब का है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि टक्कर के बाद उसके ऊपर गाड़ी जान बूझकर चढ़ाई गई है। एक ने लिखा कि क्या महिला का फोन वापस मिला, क्योंकि इस एक्सीडेंट में तो बैंग और फोन दोनों डैमेज हो गए होंगे।

यह भी पढ़ें: Video : नहाने के लिए नहीं मिली बाल्टी तो JCB को ही काम पर लगा दिया , लोग बोले- बड़े तेजस्वी लोग हैं यार

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इससे जल्दी किसी को कर्मा मिलते नहीं देखा है। एक ने लिखा कि मुझे ये देखकर बहुत दुख हुआ लेकिन अगर कोई चोरी करके भाग रहा है तो इस तरह की सजा मिलनी भी जरूरी है।

Advertisement
Tags :
Trending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement