चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सो रहे शख्स की पैंट में घुस गया खतरनाक कोबरा, वीडियो में देखिए आगे क्या हुआ

Snake Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स की पैंट में एक सांप घुसता दिखाई दे रहा है। वीडियो में देखिए कि कैसे सांप का रेस्क्यू किया गया।
10:34 PM Jun 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Snake Viral Video : सांप ऐसा जानवर है, जिनके करीब कोई नहीं जाना चाहता है। सांप के काटने से कुछ ही घंटों में मौत हो सकती है। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक सांप सो रहे शख्स की शॉर्ट्स में घुस गया

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार, घटना भारत में नहीं बल्कि थाईलैंड के रेयॉन्ग में हुई। घटना उस वक्त हुई जब शख्स रात में सिर्फ अंडरवियर पहनकर सो रहा था। अचानक उसे अपने अंडरवियर के अंदर कुछ हलचल महसूस हुई। उसे लगा कि कोई शरारत कर रहा है लेकिन कुछ ही देर बाद उसे एहसास हुआ कि पैंट में सांप घुस गया है।

इसके बाद शख्स ने हिम्मत दिखाई और धीरे से अपने दोस्त को इसकी जानकारी दी। दोस्त ने जब चेक किया तो पता चला कि सांप सच में घुसा हुआ है। दोस्त ने शख्स को ना हिलने की चेतावनी दी। जिस शख्स के शॉर्ट्स में सांप घुसा था, वो एकदम शांत होकर लेटा था।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सांप को शॉर्ट से बाहर निकालते देखा जा सकता है। पता चला कि जो सांप घुसा था वो एक खतरनाक कोबरा सांप था। सांप को रेक्स्यू करने के बाद उसे एक बैग में रखकर सुरक्षित जगह पर छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें : मार्केट में आ गए नए बाबा, पीट-पीटकर छुड़ा देते हैं शराब! वायरल हो रहा है वीडियो

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर तीस लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने टिप्पणी की है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस शख्स की हिम्मत की सराहना की जानी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि इतनी डरावनी स्थिति के बाद भी ये शख्स शांति से लेटा रहा, ये बहुत बड़ी बात है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement