खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Dating App का खतरनाक साइड इफेक्ट! दो युवा मिले, यौन संबंध बने, हो गया रिकार्ड और...

Dating App Scam : दिल्ली में एक लड़के ने डेटिंग ऐप के जरिए मिले एक शख्स को अपने जाल में फंसाकर बंधक बना लिया। करीब साढ़े तीन घंटें तक बंधक बनाकर गिरोह ने शख्स से लूटपाट की और मारपीट की। देखिए कैसे पुलिस ने कार्रवाई की।
02:18 PM Jun 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Dating App Scam :  डेटिंग ऐप के जरिए नए लोगों से मुलाकात करने का चलन बढ़ता जा रहा है। कई बार डेटिंग ऐप के जरिए मिलने वालों के साथ धोखाधड़ी के मामले सामने आए हैं। दिल्ली में एक डेटिंग ऐप के जरिए दो शख्स मिले लेकिन एक शख्स धोखाधड़ी का शिकार हो गया। बाद में उसे पता चला कि जिस लड़के से वह मिलने पहुंचा था, वह एक गिरोह का हिस्सा था।

Advertisement

डेटिंग ऐप से लड़के से मिला था शख्स 

मामला हरियाणा का है। 48 साल का एक शख्स डेटिंग ऐप के जरिए एक लड़के से मिलने के लिए दिल्ली के मंडोली मंडोली पहुंचा। दरअसल बातचीत होने के बाद लड़के ने 48 साल के शख्स को यौन संबंध बनाने के लिए यमुनापार बुला लिया। जब दोनों यौन संबंध बना रहे थे तभी कई लड़के कमरे दाखिल हुए और न्यूड वीडियो रिकॉर्ड कर ली।

रिकॉर्ड कर लिया न्यूड वीडियो और फिर...

इस घटना से 48 साल का शख्स बुरी तरह डर गया। लड़कों ने उसका फोन छीन लिया और 2.25 लाख रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कर लिया । 21 साल के लड़के रोहित ने 46 साल के युवक को गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन बुलाया और फिर एक घर में ले गया, जहां वह अपने गिरोह के साथ तैयार था।

यह भी पढ़ें : 63 साल के बुजुर्ग संग हमबिस्तर होना चाहती थीं दो युवतियां, इनकार पर खौफनाक अंजाम

Advertisement

साढ़े तीन घंटे तक बनाया बंधक

जैसे ही दोनों इंटिमेट हुए तो गिरोह के लोगों ने वीडियो रिकॉर्ड किया फिर गाली-गलौज और मारपीट की। पर्स और फोन लूट लिए। करीब साढ़े तीन घंटे तक बंधक बनाकर रखा। पीड़ित किसी तरह बचकर घर पहुंचा और हिम्मत करके पुलिस के पास जाने का फैसला किया लेकिन पुलिस ने उसके साथ खेला करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें : शादी के मंडप में खेल, दुल्हन के टेस्ट में दूल्हा फेल, वरमाला पर ही लौटा दी बरात

वह गुड़गांव की पुलिस से गुहार लगाता रहा लेकिन कोई सुनवाई नहीं। काफी मशक्कत के बाद दिल्ली के गोकुलपुरी थाने में केस दर्ज हुआ। पुलिस ने जांच के करने के बाद 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में पता चला कि 25 साल का आकाश चौहान इस गिरोह का सरगना है। साथ ही रितेश पाल, अर्जुन, नितिन उर्फ मच्छर, सूरज कश्यप अपराध में शामिल थे। आरोपियों की उम्र 19 साल से लेकर 25 साल के बीच की है।

Advertisement
Tags :
Dating AppsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement