चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'काले सूट' गाने पर भाभी ने लचकाई कमरिया, मेट्रो स्टेशन का एक और वीडियो वायरल

Delhi Metro Bhabhi Dance Viral Video: दिल्ली मेट्रो में डांस करती लड़कियों के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, अब एक भाभी का वीडियो वायरल हो रहा है जो 'काले सूट' गाने पर डांस कर रही हैं। लोगों का कहना है कि इस तरह की हरकतों पर रोक लगाने के लिए मेट्रो को कठोर कदम उठाने चाहिए।
01:34 PM Mar 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Delhi Metro Bhabhi Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला मेट्रो स्टेशन पर डांस करती दिखाई दे रही है। महिला के डांस को देखकर कुछ लोग आपत्ति जता रहे हैं तो कुछ अश्लील बता रहे हैं। महिला मेट्रो स्टेशन पर 'काले सूट' गाने पर डांस कर रही है।

Advertisement

मेट्रो स्टेशन पर महिला ने किया डांस

वायरल वीडियो किस मेट्रो स्टेशन का है, इससे जुडी जानकारी तो नहीं मिल पाई है लेकिन इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स खासे नाराज दिखाई दे रहे हैं। कुछ लोग महिला के डांस को आपत्तिजनक बता रहे हैं तो कुछ का कहना है कि डांस तो ठीक है लेकिन जगह गलत है। हालांकि यह वीडियो रियल है या AI से बनाया गया है, इसकी पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं।

वीडियो देख भड़के लोग

महिला का वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। वीडियो को इंस्टाग्राम, X , यूट्यूब समेत कई जगहों पर शेयर किया गया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि आखिर दिल्ली मेट्रो में ये सब क्या चल रहा है? ऐसी हरकतों पर लगाम क्यों नहीं लग रही है?

देखिए वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

एक ने लिखा कि पॉपुलर होने के लिए आजकल लोग क्या नहीं कर रहे हैं? अगर दिल्ली मेट्रो का यही रवैया रहा तो किसी दिन ये लोग कुछ बड़ा काण्ड कर देंगे। एक अन्य ने लिखा कि इतनी बेशर्मी लोग कहां से लाते हैं भाई? कम से कम कुछ तो लिहाज करें। एक अन्य ने लिखा कि आजकल दिल्ली मेट्रो में इस तरह से स्वागत हो रहा है।

एक ने लिखा कि यात्रियों का मनोरंजन कर ही हैं, किसी का क्या जा रहा है? बस इनको परमानेंट कर देना चाहिए। एक ने लिखा कि हरकत के अलावा सब कुछ ठीक हैं, बस मेट्रो स्टेशन पर इस तरह के डांस नहीं करने चाहिए।


यह भी पढ़ें : पहले कटा चालान और अब पुलिस ने दर्ज किया केस, सड़क पर ‘अश्लील डांस’ करने वाली लड़कियों पर आफत!

जानकारी के मुताबिक वीडियो को @amisha_malik_professional_id नाम की इंस्टाग्राम आईडी से शेयर किया गया था, जिसके बाद यह वायरल हुआ और अब इस पर बवाल हो रहा है।

हाल ही में दिल्ली मेट्रो में होली खेलती दो लड़कियों का वीडियो वायरल हुआ था। इन लड़कियों ने स्कूटी पर स्टंट भी किया था जिसके बाद नोएडा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 32 हजार का चालान काट दिया था। चालान कटने के बाद लड़कियों ने कहा है कि उनके पास चालान भरने के लिए पैसे नहीं है, उन्होंने अनजाने में इस तरह की हरकत की थी।

Advertisement
Tags :
Delhi MetroTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement