खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video Viral: उम्र 50 पार, हरकतें रंगीन...दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर 'अंकल जी' ने क्रिएट किया सीन

Delhi Metro Video Viral: दिल्ली मेंट्रो के इस नए वायरल वीडियो में एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति लड़की के साथ स्टेशन पर खुलेआम रोमांस कर रहा है। इस वायरल वीडियो पर लोगों काफी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।
02:28 PM Jan 23, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Delhi Metro Video Viral: सोशल मीडिया पर अक्सर दिल्ली मेट्रो की वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें लोग कभी लड़ाई करते दिख सकते हैं, तो कभी रोमांस करते दिखाई देते हैं। कई बार इन वीडियो की लोग निंदा करते हैं, तो कई बार इन वीडियो पर चुटकी लेते दिखाई देते हैं। ऐसा ही एक ओर दिल्ली मेट्रों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति अपनी गोद में एक लड़की को बैठाकर उसके साथ रोमांस करते दिखाई दे रहा है।

Advertisement

मेट्रों स्टेशन पर खुलेआम रोमांस

दिल्ली मेट्रो के इस वीडियो में एक अधेरे उम्र का व्यक्ति खुलेआम मेट्रो स्टेशन पर अपनी गोद में एक लड़की को बैठाकर उसके साथ रोमांस कर रहा है। वीडियो देखकर आसानी से समझा जा सकता है कि इन दोनों लव बर्ड्स को दुनिया-जमाने की कोई फिक्र नहीं है। इसलिए लोग भरे मेट्रो स्टेशन पर खुलेआम रोमांस कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली के यमुना बैंक का है। इस वीडियो को देखकर लोगों ने काफी मजे भी लिए।

यह भी पढ़ें: X हैंडल के टॉप ट्रेंड में क्यों है #MiraRoad,आखिर क्या है Mumbai की मीरा रोड का मामला?

Advertisement

लोगों ने लिए मजे

इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोगों के काफी मजेदार रिएक्शन सामने आ रही हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स ने दिल्ली मेट्रो की Oyo रूम से तुलना की। वहीं, एक दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा कि ‘लंगूर के पास हूर’, एक ने लिखा कि दोनों नशे में होंगे। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि यह ऑफिस का कैसा प्रमोशन हो रहा है।

(www.simpleeverydaymom.com)

Advertisement
Tags :
Delhi MetroTrending VideoViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement