चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मेट्रो में सीट को लेकर 'बाप' तक पहुंचीं युवतियां, बहस का वीडियो इंटरनेट पर वायरल

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो महिलाएं आपस में ही सीट को लेकर बहस कर रही हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है ।
04:44 PM May 22, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Delhi Metro Viral Video : दिल्ली मेट्रो के कई वीडियो हर रोज वायरल होते हैं। दिल्ली मेट्रो में कई बार इतनी भीड़ रहती है, कि खड़े होने तक की जगह नहीं मिलती। ऐसे में कई बार सीट को लेकर लोगों के बीच कलेश भी हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो महिलाओं के बीच कहासुनी हो रही है।

Advertisement

दिल्ली मेट्रो में दो महिलाओं के बीच हुआ कलेश

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो महिलाएं सीट को लेकर आपस में कहासुनी कर रही है। बताया जा रहा है कि महिलाएं एक सीट को लेकर बहस करने लगती है। इसमें एक महिला आराम से शांति से बात करती है तो दूसरी बोल रही है कि तेरे बाप की सीट है क्या? ऐसा सुनकर सामने वाली महिला भी भड़क गई और दोनों ने बीच जमकर बहस हुई। वहीं मौजूद एक किसी ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया।

 

Advertisement

महिलाओं के कलेश पर लोगों के कमेंट्स

इस वीडियो को @gharkekalesh नाम के अकाउंट से X पर शेयर किया गया है। वीडियो को लाखों लोगों ने देखा वहीं, हजारों से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। वीडियो देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि दिल्ली मेट्रो को अपना नाम बदल कर दिल्ली कलेश कर लेना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो बिग बॉस का घर बन गया है, जहां बहस बाजी होती रहती है। एक ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो कलेश पर एक मूवी बननी चाहिए।

यह भी पढ़ें: केजरीवाल दिल्ली छोड़ दो वरना…मेट्रो स्टेशन पर दिल्ली सीएम के लिए धमकी लिखने वाला गिरफ्तार, जानें कौन ये शख्स

एक यूजर ने कमेंट किया कि दिल्ली मेट्रो कुश्ती का घर बन गया है। दूसरे यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो में सीट को लेकर अक्सर कलेश होता है। एक अन्य ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो दुनिया की एकलौती ऐसी मेट्रो है, जहां हर रोज झगड़े होते हैं। एक ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो में कलेश कभी खत्म क्यों नहीं होता है? एक अन्य ने लिखा कि मैंने भी कल मेट्रो में कलेश देखा था। एक ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो शायद ही कोई ऐसा दिन बीता होगा जब कलेश नहीं हुआ हो। एक ने लिखा कि इसी कलेश की वजह मैं हमेशा मेट्रो में खड़े होकर ही सफर करता हूं।

Advertisement
Tags :
delhi metro viral videoTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement