खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मेट्रो स्टेशन पर एक दूसरे को 'ऑक्सीजन' देने लगा कपल, वीडियो शेयर कर मजे ले रहे लोग

Delhi Metro Couple Viral Video : दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल स्टेशन पर खड़े होकर Kiss करता दिखाई दे रहा है। किसी यात्री ने इसका वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।
05:38 PM Feb 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल
Advertisement

Delhi Metro Couple Viral Video: दिल्ली मेट्रो और इसके यात्री अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। कभी मेट्रो में यात्री मारपीट करते हैं तो कभी एक दूसरे पर कुछ ज्यादा ही प्यार जताने लगते हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर रोमांस करते कपल का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो पर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Advertisement

मेट्रो का वीडिया वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो स्टेशन पर एक कपल एक दूसरे में डूबा है। कपल Kiss कर रहा है। किसी यात्री ने मेट्रो के अंदर से इसका वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तरह तरह के कमेंट्स कर मजे ले रहे हैं।

वायरल वीडियो दिल्ली मेट्रो के नोएडा सेक्टर 16 स्टेशन का बताया जा रहा है। कपल के वायरल वीडियो को शेयर कर लिखा गया है कि दोनों एक दूसरे को ऑक्सीजन दे रहे हैं। तमाम यूजर्स भी इस तरह के कमेंट्स कर मजे ले रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि ऑक्सीजन को मजाक में ना लें, आज इन बेचारों के साथ हुआ कल आपके साथ भी हो सकता है इसलिए सचेत रहें सुरक्षित रहें, पर्यावरण को बचाएं।एक ने लिखा कि दिल्ली में लोग प्रदूषित हवा से ज्यादा इन्हीं लोगों से परेशान हैं। एक ने लिखा कि कोई अन्यथा ना ले, प्रदूषण भरी जिंदगी में दो लोग एक दूसरे की मदद कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : तीन नर्सों का वायरल वीडियो, ऑपरेशन थियेटर में बनाई थी रील, चली गई जॉब तो बुरा हुआ फील

एक अन्य ने लिखा कि बेचारे का दम घुट रहा होगा, थोड़ी से मदद क्या कर दी तुम लोग हंगामा करने लगे। एक ने लिखा कि ऑक्सीजन के लिए लड़की की मदद करता एक युवा नौजवान, बहुत सही ऐसे ही मदद करते रहो, पुण्य मिलता है मदद करने से। एक ने लिखा कि मुझे ये समझ नहीं आ रहा है कि दिल्ली और नोएडा में होटल कम पड़ गए हैं या खुले में ज्यादा मजा आने लगा है।

Advertisement
Tags :
Delhi MetroTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement