खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Delhi Metro में फिर लड़की ने किया अश्लील डांस, जाते-जाते दे गई 'Kiss'; लोग बोले - मर चुकी है शर्म

Delhi Metro Viral Video : दिल्ली में डांस करती लड़की का एक वीडियो वायरल हो रहा है, ये वही लड़की है, जो मुंबई के तमाम रेलवे स्टेशन पर डांस के बाद माफी मांगती दिखाई दी थी।
09:10 AM Jul 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Delhi Metro Viral Video : अश्लील डांस का वीडियो रिकॉर्ड कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने वालों की कोई कमी नहीं है। ये पॉपुलर होने के नए तरीकों में से एक है। हालांकि जब लोग सार्वजानिक जगहों, ट्रेन, मेट्रो, पार्क में अश्लील डांस करते हैं तो लोग कड़ी आपत्ति जताते हैं और कार्रवाई की मांग करते हैं। दिल्ली मेट्रो में तो ऐसे डांस की भरमार है और इस पर कोई रोक भी नहीं लग पा रही है। मुंबई में पुलिस के सामने माफी मांग चुकी एक लड़की ने दिल्ली मेट्रो में फिर से अश्लील डांस किया है।

Advertisement

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मेट्रो में लड़की भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है। लड़की का डांस देखकर वहां मौजूद अन्य यात्री हैरान रह गए। बताया जा रहा है कि वीडियो लेडीज कोच का है। मेट्रो में भीड़ नहीं थी तो इस लड़की ने मेट्रो में भोजपुरी गाने पर ठुमके लगा दिए और वीडियो के अंत में फ्लाइंग Kiss भी देती दिखाई दी।

वायरल वीडियो पर आ रहे ऐसे कमेंट्स

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मेट्रो अश्लीलता का अड्डा बनता जा रहा है। एक ने लिखा कि DMRC कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है, अब तो परिवार के साथ दिल्ली मेट्रो में जाने से डर लगता है। एक ने लिखा कि मेट्रो के यात्रियों को ही आगे आकर अब इन लोगों को सबक सिखाना चाहिए।


एक ने लिखा कि अश्लीलता परोस कर फेमस होने की चाह बड़ी घातक साबित हो सकती है, आखिर इन युवाओं को ये बात कब समझ आएगी। एक ने लिखा कि इन लड़कियों को पकड़कर कर कम से कम एक दिन के लिए जेल में रखा जाए, हो सकता है कि इसका असर पड़े। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि लड़की की गलती नहीं है, जब लोग मौन रहेंगे तो लोग कुछ भी करेंगे। कार्रवाई ना होता देखकर सबको आगे आकर सबक सिखाना चाहिए।

Advertisement

यह भी पढ़ें : इसे कहते हैं Karma ! बुजुर्ग का फोन छीनकर भागा, तुंरत हो गई मौत; खौफनाक वीडियो हो रहा वायरल

बता दें कि दिल्ली मेट्रो में डांस कर रही इस लड़की का नाम मनीषा डांसर है। हाल ही में इस लड़की पर मुंबई RPF ने कार्रवाई की थी और इससे माफी मंगवाई थी। इसने ट्रेन और स्टेशन पर इसी तरह डांस की रील बनाई थी। हालांकि शायद ही अपनी हरकत पर माफी मांगने के बाद भी इस लड़की पर कोई असर नहीं हुआ है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement