whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मेट्रो में अश्लील डांस, स्कूटी पर स्टंट, होली पर वायरल लड़कियां गिरफ्तार,थाने की फोटो वायरल

Noida Police Arrested Viral Girls: मेट्रो के बाद नोएडा की सडकों पर 'अश्लील' डांस करने वाली लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ में वह लड़का भी गिरफ्तार हुआ जो स्कूटी चला रहा था। बताया जा रहा है कि पुलिस ने स्कूटी को भी जब्त कर लिया है।
05:33 PM Mar 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
मेट्रो में अश्लील डांस  स्कूटी पर स्टंट  होली पर वायरल लड़कियां गिरफ्तार थाने की फोटो वायरल

Noida Police Arrested Viral Girls: होली से पहले दिल्ली मेट्रो में गुलाल लेकर रोमांटिकडांस करने वाली लड़कियों का वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद ये लड़कियां सड़क पर भी रोमांस करती दिखाई दी थीं। रील बनाने के लिए स्कूटी पर चढ़कर स्टंट भी किया था। हालांकि नोएडा पुलिस ने स्कूटी का चालान तो कर दिया था लेकिन अब तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

दो लड़कियां और एक लड़के ने मिलकर एक के बाद एक कई रील शेयर किये थे। किसी में स्टंट करती दिखाई दिए तो किसी में अश्लील डांस। सोशल मीडिया पर दोनों लड़कियां कुछ ही घंटे में सनसनी बन गई थीं। हालांकि नोएडा में स्कूटी पर स्टंट करने के बाद पुलिस भी सक्रिय हुई और अब तीनों को गिरफ्तार किया गया है।


सामने आये वीडियो में तीनों पुलिस थाने के सामने खड़े हैं और स्कूटी भी वहीं पर खड़ी है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने स्कूटी को भी जब्त कर कर लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने IPC सेक्शन– 279, 290, 294, 336, 337 में FIR दर्ज की है। जानकारी के मुताबिक इनकी स्कूटी का पहले ही करीब 80K का चालान कट चुका है।

बता दें लड़कियों का वीडियो वायरल होने के बाद जब पुलिस ने भारी जुर्माना लगाया तो एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए इन लड़कियों ने कहा कि हमें कोई आईडिया ही नहीं था कि हम कानून तोड़ रहे हैं। हमें माफ कर दिया जाए, हम तो बस रील बना रहे थे।

यह भी पढ़ें : पहले कटा चालान और अब पुलिस ने दर्ज किया केस, सड़क पर ‘अश्लील डांस’ करने वाली लड़कियों पर आफत!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो