होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: Delhi Metro में गूंजे मां के भजन तो वायरल हुआ वीडियो

Delhi Metro Viral Video : दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोग अटपटी हरकतों की जगह भजन-कीर्तन कर रहे हैं! इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि मेट्रो का शुद्धिकरण हुआ है
12:08 PM Oct 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Delhi Metro Viral Video : दिल्ली मेट्रो में अक्सर रील बनाने को लेकर विवाद होते रहते हैं। कभी कोई अश्लील रील बनाता है तो कोई अश्लील डांस करता है। अब नवरात्रि के समय मेट्रो में भजन कीर्तन करते एक ग्रुप का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो शेयर कर लिखा जा रहा है कि फूहड़ रील वालों ने मेट्रो को दूषित कर दिया था और इन्होंने मेट्रो का शुद्धिकरण कर दिया।

Advertisement

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मेट्रो में दो लड़के गाना गा रहे हैं, इसमें से एक गिटार बजा रहा है। यात्री मिलकर माता का भजन गा रहे हैं। दोनों लड़के मेट्रो के दो कोच के बीच में खड़े हैं और जब 'जय माता जी कहते जाओ, आने जाने वालों को' भजन गाना शुरू किया तो यात्री भी इसे गाने लगे।

दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल

कुछ ही देर बाद लगभग सभी यात्री इस भजन को गाने लगे और किसी ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मेट्रो का भी शुद्धिकरण हो गया है।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि सच में, इनका योगदान मेट्रो को शुद्ध और सुरक्षित बनाना है। जय माता शेरावाली। एक ने लिखा कि बहुत ही अच्छी पहल है इसी बहाने सनातन का प्रचार प्रसार हो रहा है। एक ने लिखा कि इस तरह की पहल सचमुच सराहनीय है। हमें अपनी संस्कृति और परिवेश की रक्षा करनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि संस्कार कभी छुप नहीं सकते, इसने अपने संस्कार दिखाए बाकी तो रील बनाने के लिए लोग ना जाने किस हद तक गिर जाते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : छुड़ाते रहे पुलिसवाले, थाने में बेगम ने शौहर को कूटकर ही लिया दम; वायरल वीडियो

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि यह बहुत अच्छा है कि ऐसे लोग हैं जो मेट्रो जैसे सार्वजनिक स्थानों को साफ-सुथरा रखने का प्रयास करते हैं। इस तरह के प्रयासों से समाज में सकारात्मक बदलाव लाना संभव है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मेट्रो में किसी को भी गाने, बजाने और नाचने की छूट नहीं है तो ये लोग क्यों कर रहे हैं? इन पर भी तो कार्रवाई होनी चाहिए।

Open in App
Advertisement
Tags :
delhi metro viral videohindi newsViral Video
Advertisement
Advertisement