होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: दिल्ली मेट्रो में लड़की के साथ युवक कर रहे थे बदतमीजी! बचाने गए शख्स की कर दी पिटाई

Viral Video: दिल्ली मेट्रो के कई वीडियो वायरल होते हैं। कभी कोई डांस करता नजर आता है तो कभी सीट को लेकर महिलाएं लड़ाई करती दिखती है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़के एक युवक को पीटते हुए नजर आ रहे हैं।
05:57 PM Oct 02, 2024 IST | Shabnaz
Advertisement

Viral Video: दिल्ली का नाम सुनते ही सबसे पहले मेट्रो जहन में आती है। मेट्रो में सफर के दौरान रोजाना कुछ न कुछ नया देखने को मिल जाता है। कई बार आंटियां आपस में लड़ती दिखती हैं, तो कभी कोई लड़की डांस करते दिख जाती है। कुछ दिन पहले दो लड़कों की लड़ाई का वीडियो वायरल हुआ था। अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़के एक शख्स को मेट्रो में पीटते हुए नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये लड़के इस शख्स के साथ इसलिए मारपीट कर रहे हैं क्योंकि इसने एक लड़की के साथ छेड़खानी का विरोध किया था।

Advertisement

क्या है वायरल वीडियो में?

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक शख्स दो लड़कों के साथ बहस करता दिख रहा है। वायरल वीडियो को एक्स पर शेयर किया गया जिसमें लिखा कि 'भलाई का जमाना? दिल्ली मैट्रो दो युवक एक महिला से दुर्व्यवहार कर रहे थे। भले इंसान ने महिला का साथ दिया और दुर्व्यवहार कर रहे युवकों से बहसबाजी हुई। मुंह से निकल गया तेरी भी मां बहन हैं! दोनों युवकों ने उस इंसान को तीन थप्पड़ जड़ दिए। इस दौरान महिला ने रोकने का प्रयास किया, युवकों ने दी अपशब्दों का इस्तेमाल किया। मतलब किसी को समझाना गलत है, गलत हो रहा तो उसे देखों और चुपचाप निकल लो?

ये भी पढ़ें: कबाड़ी की निकल पड़ी लॉटरी! हाथ लगी 50 करोड़ की ये पेंटिंग; क्या है इसमें खास?

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स लड़ाई के बीच में जाकर कहता है कि क्या आपके घर में मां बहनें नहीं है? इतना सुनकर ही दोनों युवक आग बबूला हो जाते हैं। देखते ही देखते बारी-बारी से दोनों युवक उस शख्स को थप्पड़ जड़ देते हैं। इसपर जब लड़की उनको रोकने की कोशिश करती है। इस वीडियो को मेट्रो में मौजूद किसी दूसरे यात्री ने बनाकर अपलोड किया है।

क्या है वीडियो की सच्चाई?

दिल्ली मेट्रो का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म @tusharcrai अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो पोस्ट करने के बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद कई सवाल किए। एक ने लिखा कि अगर लड़की को छोड़ने का मामला है तो लड़की ने पीटने वाले का हाथ क्यों पकड़ रखा है? वीडियो को ध्यान से सुनने पर एक आवाज आती है जिसमें कोई कहता है कि येमेंटली अनस्टेबल है। हालांकि ये वायरल वीडियो है इसके साथ किए जा रहे दावों की हम पुष्टि नहीं करते हैं।

ये भी पढ़ें:  Viral Video : एक महिला और तीन चोर..फिर भी कुछ नहीं कर पाए; भागने पर हुए मजबूर

Open in App
Advertisement
Tags :
aaj ka viral videoLatest trending Newsmetro viral video
Advertisement
Advertisement