चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गाना गाकर मेट्रो में महिलाओं के ग्रुप ने किया डांस, जानें क्यों हो रही तारीफ?

Delhi Metro Viral Video : दिल्ली मेट्रो में अब महिलाओं के एक ग्रुप के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। महिलाओं का वीडियो देखने के बाद आखिर लोग क्यों तारीफ कर रहे हैं? पढ़िए
07:31 PM Apr 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Delhi Metro Viral Video : दिल्ली मेट्रो लड़ाई, झगड़े, डांस और अश्लील हरकतों की वजह से कई बार विवादों में आ चुकी है। अब एक बार फिर दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं तो कुछ सवाल उठा रहे हैं। दरअसल वीडियो में कुछ महिलाएं डांस कर रही हैं।

Advertisement

दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो के अंतिम कोच में कुछ महिलाएं एक साथ खड़ी होकर गाना गा रही हैं और डांस कर रही हैं। खास बात ये है कि ये महिलाएं किसी फिल्मी गाने पर नहीं बल्कि पारम्परिक गाना गाते हुए डांस कर रही हैं।

मेट्रो में कई यात्री भी मौजूद हैं, जो उन्हें देख रहे हैं और वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं। वीडियो को snaxxy555 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिस पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।


एक ने लिखा कि अश्लील डांस और अश्लील गाने से तो ऐसे वीडियो ठीक हैं। कम से कम किसी को शर्म तो नहीं आएगी इसे देखने में। एक ने लिखा कि इस तरह के डांस करने वाली ये हमारी आखिरी पीढ़ी है, इसके बाद ऐसा डांस करने वाले नहीं मिलेंगे। एक ने लिखा कि वह खुश हैं और कोई अश्लील डांस नहीं कर रहे हैं, उन्हें खुश रहने दो।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ये क्या हो रहा है ऋषिकेश में? विदेशियों की हरकत पर भड़के लोग, वीडियो वायरल

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि अश्लीलता के इस जमाने में परंपरा को बचाए रखना बड़ी बात है। एक अन्य ने लिखा कि मेट्रो में मारपीट, लड़ाई-झगड़े से अच्छा तो ये डांस है। एक ने लिखा कि सबकुछ हो सकता है लेकिन अगर कोई नमाज पढ़ ले तो उसे जेल में जरूर डाल दिया जाएगा।

Advertisement
Tags :
Delhi MetroTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement