खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Spider-Man का कट गया 26000 का चालान! Delhi Police ने 'सुपर हीरो' को स‍िखाया सबक, भूलकर भी नहीं करेगा ये काम

Delhi Police Action: दिल्ली सड़कों पर मचा धूम! हाल ही में, एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें शख्स को कार के बोनट पर 'स्पाइडर-मैन' बनकर घूमते देखा गया। ये वीडियो मजेदार लग सकता है, पर ये खतरनाक स्टंट था!
06:20 PM Jul 24, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Delhi Police Action: दिल्ली की सड़कों पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें एक शख्स को कार के बोनट पर "Spider-Man" की तरह कपडे पहने घूमते देखा गया। ये देखने में तो शायद थोड़ा फिल्मी लग रहा था, लेकिन असल में ये काफी खतरनाक स्टंट था। गाड़ी की रफ्तार अगर थोड़ी भी बिगड़ती तो उस शख्स को गंभीर चोट भी लग सकती थी।

Advertisement

वीडियो में क्या था ?

दअरसल दिल्ली में द्वारका की सड़कों पर स्पाइडरमैन की पोशाक पहने एक व्यक्ति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ। वीडियो में आदमी को बड़े आराम से कार के बोनट पर बैठ रील शूट करते देखा जा सकता है। आपको बता दें इस वीडियो में स्पाइडरमैन की पोशाक पहने शख्स की पहचान दिल्ली के नजफगढ़ में रहने वाले रोहित के बेटे आदित्य के रूप में हुई है, जिसकी उम्र महज 20 साल बताई जा रही है। वही वाहन के चालक की पहचान दिल्ली के महावीर एन्क्लेव में रहने वाले दिनेश कुमार के बेटे गौरव सिंह बताई जा रही है, जिसकी उम्र सिर्फ 19 साल है।

यह भी पढ़े:कंपनी की गलती, कर्मचारी की मौज! 330 गुना ज्यादा सैलरी पाते ही हुआ फरार

Advertisement

यह है वीडियो ?

पुलिस ने क्या किया ?

पुलिस का कहना है कि ये वीडियो एक उदाहरण है कि किस तरह सोशल मीडिया पर फेमस होने की चाहत लोगों को खतरनाक स्टंट करने के लिए उकसा सकती है। गाड़ियों के आगे-पीछे दौड़ना, गाड़ी के ऊपर चढ़ना या फिर ट्रैफिक सिग्नल तोड़ना - ये सभी चीजें न सिर्फ करने वाले के लिए खतरनाक हैं, बल्कि सड़क पर चल रहे दूसरे लोगों के लिए भी जोखिम पैदा करती हैं।

आपको बता दें इन दोनों की पहचान के बाद ट्रैफिक पुलिस ने वाहन के मालिक और चालक पर खतरनाक तरीके से वाहन चलाने, पॉल्‍यूशन सर्टिफिकेट के बिना वाहन चलाने और सीट बेल्ट न पहनने के लिए मुकदमा चलाया गया है, और 26,000 रुपये का जुर्माना लगाया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक उन्हें सोशल मीडिया पर शिकायत मिली जिसके बाद इस पर कार्रवाई की गई है।

Advertisement
Tags :
Delhi Police ActionDelhi Police advisoryDelhi Police Alert
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement