खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रील बनाने के लिए चाहिए था कैमरा, चोरनी बन गई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर; पहुंच गई जेल

Delhi Police Arrested Instagram Influencer : दिल्ली में एक घर में काम करने वाली 30 साल की लड़की चोरी की घटना को अंजाम दे फरार होने की फिराक में थी लेकिन दिल्ली पुलिस ने दबोच लिया। इसके बाद उसने चोरी के पीछे की हैरान करने वाली वजह बताई।
11:04 AM Jul 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Delhi Police Arrested Instagram Influencer : रील बनाने के लिए अपनी जान दांव पर लगा लेने वाले लोगों के कई मामले सामने आए। सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध होने की चाह में कई लोगों की जान जा चुकी है लेकिन राजस्थान की रहने वाली एक लड़की रील बनाकर फेमस होने की चाह में जेल पहुंच गई। अब रील बनाने वाली लड़की पुलिस की गिरफ्त में है और उस पर केस दर्ज हो गया है।

Advertisement

मामला राजधानी दिल्ली का है, यहां 30 साल की एक लड़की एक घर में काम करती थी, जल्द ही उसने अपने मालिक का भरोसा जीत लिया। वह घर के सारे काम करने लगी। हालांकि इस लड़की के दिमाग में घर का काम करने के अलावा भी एक प्लान चल रहा था और इसी प्लान ने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

दिल्ली छोड़ भागने की फिराक में थी

राजापुरी में नीतू नाम की लड़की को घर के काम में मदद के लिए रखा गया था लेकिन 15 जुलाई को नीतू ने उसी घर में चोरी की, जिसमें वह काम करती थी। दो सोने की चूड़ियां , एक चांदी की चेन और एक जोड़ी चांदी की पायल चोरी कर वह फरार हो गई। उसने अपना फोन बंद कर लिया और अलग-अलग रिक्शा पकड़कर वह भागती रही। हालांकि पुलिस उसके पीछे पड़ चुकी थी। वह दिल्ली छोड़कर भागने की फिराक में थी। जांच में पता चला कि उसने अपने डॉक्यूमेंट्स भी जमा किए थे।

यह भी पढ़ें : महिला व्लॉगर ने मांगी लिफ्ट तो बोला- 50 हजार दूंगा, ‘दोस्ती’ करेगी क्या? वीडियो वायरल, अंकल हो गए ‘फेमस’

Advertisement

हालांकि जब वह अपना बैग पैक कर फरार होने की कोशिश कर रही थी, तभी पुलिस पहुंच गई और इसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया गया कि वह इंस्टाग्राम के लिए रील बनाती है लेकिन उसे अच्छी क्वालिटी के वीडियो बनाने थे। इसके लिए DSLR कैमरे की जरूरत थी लेकिन पैसे नहीं थे। इसलिए चोरी करने की पूरी साजिश रची।

यह भी पढ़ें : पानी में तैरते वक्त मगरमच्छ ने किया हमला, एक दोस्त भागा तो दूसरे को पकड़ा

नीतू ने बताया कि वह अपनी शादी से खुश नहीं थी, उसने रील बनाना शुरू किया लेकिन उसे कैमरे की जरूरत थी। यही कारण था कि उसने राजस्थान से दिल्ली आकर काम करना शुरू किया और चोरी की घटना को अंजाम दिया। पुलिस की जांच में पता चला कि नीतू का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement