होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बाथरूम से लेकर बेडरूम तक सब जगह कैमरे, दिल्ली में लड़की को देखता था मकान मालिक का बेटा... ऐसे खुला राज

Delhi Tenant Girl Spying Case: दिल्ली के शकरपुर इलाके में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो अपने घर में रह रही लड़की की जासूसी करता था। पुलिस ने मामले में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आरोपी की करतूतों के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।
08:52 PM Sep 24, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो अपने घर में रह रही लड़की की जासूसी करता था। आरोपी ने बाथरूम से लेकर लड़की के बेडरूम में स्पाई कैमरे लगा रखे थे। पुलिस के अनुसार 30 साल के आरोपी ने चौंकाने वाली बाते कबूल की हैं। पुलिस के मुताबिक लड़की दिल्ली में रहकर सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही है। वह मूल रूप से यूपी की रहने वाली है। आरोपी का नाम करण है, जो मकान मालिक का बेटा है। आरोपी बिल्डिंग की दूसरी फ्लोर पर रहता है। आरोपी ने लड़की को देखने के लिए बाथरूम से लेकर बेडरूम तक में स्पाई कैमरे लगा रखे थे।

Advertisement

कुछ दिन से पीड़िता को अपने व्हाट्सऐप पर गड़बड़ी नजर आ रही थी। उसने इसका जिक्र किसी एक्सपर्ट से किया। तब पता लगा कि व्हाट्सऐप अकाउंट को किसी और ने भी लॉगिन किया है। जिसके बाद पीड़िता ने लॉग आउट कर अपने फ्लैट की तलाशी ली। पीड़िता को बाथरूम के बल्ब होल्डर में स्पाई कैमरा दिखा। जिसके बाद फोन कर दिल्ली पुलिस को मौके पर बुला लिया।

3 महीने पहले लगाए थे कैमरे

पुलिस अधिकारी अपूर्व गुप्ता के मुताबिक बल्ब के होल्डर में कैमरे लगाए गए थे। युवती के कमरे पर विशेष तौर पर जांच के लिए एक अधिकारी को भेजा गया था। पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि वह अपने फ्लैट की चाबी मकान मालिक के बेटे करण को देती थी। जब भी बाहर जाती तो आरोपी अंदर मेंटेनेंस किए जाने की बात कहकर चाबी ले लेता था। आरोपी ने 3 महीने पहले कैमरे लगाए थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें:‘अब मैं क‍िसी को ज‍िंदा नहीं छोड़ूंगा…’, बदलापुर एनकाउंटर से पहले पुल‍िस वैन में क्‍या हुआ?

वहीं, दोनों स्पाई कैमरों में एक मेमोरी कार्ड भी लगा मिला है। जिससे आरोपी डाटा निकालकर ट्रांसफर किया करता था। आरोपी पिछले कुछ दिन से लगातार पंखे या बिजली की दूसरी चीजें खराब होने का बहाना बनाकर चाबी ले रहा था। लेकिन उसने कभी शक नहीं किया। करण ने कबूल किया है कि उसने 3 कैमरे खरीदे थे। दो ही कैमरे फ्लैट में लगाए। आरोपी का लैपटॉप सीज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: Badlapur Rape Case: रेप नहीं, इस मामले में जेल से निकला था अक्षय शिंदे, घंटेभर में हो गया एनकाउंटर

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi crime news
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो