चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली की वायरल वड़ा पाव गर्ल के साथ मारपीट! कलेश का वीडियो वायरल

Delhi Vada Pav Viral Girl : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वड़ा पाव बेचकर फेमस हुई दिल्ली की लड़की के साथ कुछ लोग बहस करते दिखाई दे रहे हैं। मामला मारपीट तक पहुंच गया था।
12:45 PM Apr 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Delhi Vada Pav Viral Girl : दिल्ली में वड़ा पाव बेचने वाली लड़की के बारे में तो आपने सुना ही होगा। ये लड़की वड़ा पाव गर्ल के नाम से प्रसिद्द हो चुकी है। सोशल मीडिया पर इस लड़की की अपनी फैन फॉलोइंग है। ऐसे कई वीडियो वायरल हुए जिसमें देखा गया कि लोग यहां से वड़ा पाव खाने के लिए लाइन में खड़े दिखाई दिए। अब इस लड़की का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह लड़ाई -झगड़ा और हाथापाई करती दिखाई दे रही है।

Advertisement

वायरल गर्ल के साथ हुआ कलेश

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि लड़की अपनी मां के साथ स्कूटी पर सवार है। इसी बीच कुछ लोगों के साथ उसका विवाद हो गया। विवाद में लड़की अपनी मां के साथ, वहां मौजूद लोगों से भिड़ती दिखाई दे रही है।

बड़ी संख्या में लोगों ने लड़की और उसकी मां को घेर रखा है और जुबानी जंग चल रही है। वीडियो में एक जगह वड़ा पाव गर्ल की एक अन्य महिला के साथ हाथापाई भी होती दिखाई दे रही है। बीच सड़क हुए इस ड्रामे का कई लोगों ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


इस विवाद के पीछे की पूरी वजह साफ नहीं है और वीडियो कब का है, इसकी भी जानकारी नहीं है। हालांकि वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद कुछ लोग इसे बिग बॉस वाला ड्रामा कह रहे हैं तो कुछ जानबूझकर खड़ा किया गया बवाल बता रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

एक ने लिखा कि कुछ भी हो ये लड़की मेहनत बहुत करती है। एक अन्य ने लिखा कि जब देखो तब इस लड़की का कोई ना कोई कलेश चल रहा होता है। शायद ये जल्दी फेमस होना चाहती हैं। एक ने लिखा कि इस लड़की को कुछ लोग जानबूझकर परेशान करते हैं। एक अन्य ने लिखा कि शायद अब ये बिग बॉस में जाना चाहती है।

यह भी पढ़ें : खूबसूरत वड़ा पाव वाली लड़की का रो-रो कर क्यों हुआ बुरा हाल? जानिए क्या है कारण

एक अन्य ने लिखा कि ये लड़की वड़ा पाव से ज्यादा आपने बवाल को लेकर फेमस हो रही है। एक अन्य ने लिखा कि वायरल होने के लिए रोज कुछ न कुछ करती रहती है ये वड़ापाव वाली। ना स्वच्छता है, ना दाम फिर भी पता नहीं लोग इसके वड़ा पाव के पीछे पड़े हैं। एक अन्य ने लिखा कि दीदी को अब शांति से अपने काम पर फोकस करना चाहिए, लड़ाई झगड़े से दूर रहना चाहिए।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement