चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video : छोटी सी दुकान में जब कूद पड़ा सांड, भागने के लिए रास्ता खोजता रह गया दुकानदार

Viral Video : वायरल वीडियो दिल्ली का बताया जा रहा है, जहां एक छोटी सी दुकान में एक सांड घुस गया। जिसके बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया। देखिये वीडियो
06:37 PM Apr 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video :  खुले में घूमने वाले जानवरों से कई तरह की दुर्घटनाएं हो रही हैं। कुछ वीडियो ऐसे सामने आए जिसमें छुट्टा जानवर इंसानों पर जानलेवा हमले करते दिखाई दिए। ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक सांड अचानक एक दुकान में घुस गया, जिसके बाद अफरातफरी का माहौल बन गया।

Advertisement

जब दुकान में घुसा सांड

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फोन रिपेयरिंग की दुकान में दो लोग बैठकर काम कर रहे हैं। दुकान के काउंटर पर एक ग्राहक भी खड़ा दिखाई दे रहा है। दुकान में सब कुछ सामान्य है। तभी एक सांड की एंट्री हुई जो तेज रफ्तार से दौड़ता हुआ दुकान की ओर आया और काउंटर को फांदकर सीधे दुकान में घुस गया। इससे दुकान में मौजूद दोनों व्यक्ति बुरी तरह डर गए।

सांड के दुकान में घुसने की वजह से सामान बिखर गए। वहीं दुकान के अन्दर दो लोग फंसे दिखाई दे रहे हैं। दुकान छोटी थी, ऐसे में उन्हें बाहर निकलने के लिए रास्ता भी नहीं मिल पा रहा था। सांड को दुकान से बाहर निकालने के लिए कई लोग आगे आए हालांकि वीडियो में यह नहीं दिखाई दिया कि सांड को कैसे बाहर निकाला गया।

Advertisement

वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो को @chiragbarjatyaa नाम के X यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को करीब एक मिलियन लोग देख चुके हैं। वीडियो पर बड़ी संख्या में लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि हो सकता है कि वह भी अपना स्मार्टफोन रिपेयर करवाने आया हो। एक अन्य ने लिखा कि मुझे उम्मीद नहीं थी कि सांड इस तरह दुकान में घुस सकता है।

यह भी पढे़ें : धीरेन्द्र शास्त्री के भाई ने फिर कर दिया कांड! शादी में लहरा चुका है तमंचा

एक ने लिखा कि कोई भी पार्टी इस चुनाव में ये वादा नहीं कर रही हैं कि उनकी सरकार आने पर इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाएंगे। एक ने लिखा कि सांड दुकानदार से कह रहा है कि आज फोन तेरा भाई रिपेयर करेगा। एक अन्य ने लिखा कि नगर पालिका के लोग आराम से कुर्सी पर झूला झूल रहे होंगे। उन्हें इस तरह की घटनाओं से क्या फर्क पड़ता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement