चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कोर्ट से सजा मिलते ही पुलिसवालों का चकमा देकर फरार हुआ कैदी, SP का बयान वायरल

Dhamtari Police : छत्तीसगढ़ के धमतरी में हत्या के आरोप में अब कोर्ट ने एक कैदी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई तो वह पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया।
03:56 PM Apr 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Dhamtari Police : छत्तीसगढ़ में एक कैदी को जैसे ही सजा सुनाई गई, वह पुलिसवालों को चकमा देकर जिला न्यायालय से ही फरार हो गया। पुलिसवाले अब फरार हत्या के आरोपी की तलाश कर रहे हैं। कैदी के अदालत से भागने की बात सुनकर इलाके में पुलिस विभाग पर लोग तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं लेकिन एसपी का कहना है कि वह जल्द ही कैदी को खोज लेंगे।

Advertisement

सजा मिलते ही फरार हुआ कैदी

पूरा मामला छत्तीसगढ़ के धमतरी का है, जहां जिला न्यायालय से हत्या का आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। इससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और एक टीम गठित कर फरार कैदी की तलाश शुरू कर दी गई। धमतरी एसपी आंजनेय वार्ष्णेय ने दावा किया है कि जल्दी फरार कैदी को ढूंढ लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, बोराई थाना क्षेत्र में हेमलाल सोरी नाम के युवक ने अपने ही पिता की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्या के आरोप में उसे गिरफ्तार किया था। इसी मामले में सुनवाई के दौरान अदालत ने हेमलाल सोरी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।


अदालत ने जब हेमलाल को आजीवन कारावास की सजा सुनाई तो जेल में उसे दाखिल करने से पहले औपचारिक कार्रवाई की जा रही थी। इसी कड़ी में सिंगल फिंगरप्रिंट लेने के लिए हेमलाल सोरी के हाथों से हथकड़ियां खोली गई। जैसे ही पुलिस की टीम का ध्यान भटका, मौका पाकर हेमलाल फरार हो गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : भांजे की शादी में खुशी से नाचते मामा की लाइव मौत, वीडियो देख कांप जाएगा कलेजा

घटना की जानकरी होते ही जिम्मेदार पुलिस कर्मियों के हाथ पांव भूल गए। हेमलाल को खोजने की कोशिश हुई लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। अब विभाग ने इस घटना की जांच के लिए एक टीम बनाई है और कैदी की तलाश भी तेजी से की जा रही है। जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही गई है।

Advertisement
Tags :
ChhattisgarhTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement