चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

धीरेन्द्र शास्त्री के भाई ने फिर कर दिया कांड! शादी में लहरा चुका है तमंचा

Dhirendra Shastri Brother : धीरेन्द्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग समेत दस लोगों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इससे पहले हथियार लहराने और शादी में हंगामा करने को लेकर शालिग्राम विवादों में आए थे। जानें क्या है पूरा मामला!
02:20 PM Apr 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Dhirendra Shastri Brother :  कम उम्र में ही सम्मान और प्रसिद्धि हासिल करने वाले आचार्य धीरेन्द्र शास्त्री को आज कौन नहीं जानता। बड़ी संख्या में उनके भक्त हैं, जो उनके बताए रास्ते पर चलते हैं। हालांकि धीरेन्द्र शास्त्री के भाई अक्सर विवादों में रहते हैं। अब एक बार फिर धीरेन्द्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग चर्चाओं में हैं।

Advertisement

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई पर केस दर्ज

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग पर आरोप है कि उन्होंने टोलकर्मियों के साथ मारपीट की है। इसके बाद टोलकर्मियों की तरफ से पुलिस में शिकायत की गई, जिसके बाद FIR दर्ज हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार, शालिग्राम समेत कुल दस लोगों पर केस दर्ज हुआ है।

टोलकर्मियों से मारपीट का आरोप

Advertisement

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में जब टोलकर्मियों ने टोल के लिए शालिग्राम की गाड़ी रोकी तो वह भड़क गए और बहस करने लगे। इसके बाद शालिग्राम ने कुछ लोगों के साथ टोलकर्मियों पर हमला किया और फिर वहां से भाग गया।

यह भी पढ़े : भामा और कामची की दोस्ती की क्यों हो रही है चर्चा? IAS ने शेयर की मजेदार कहानी

बताया गया कि पुलिस ने गुलगंज थाने में आईपीसी की धारा 323, 294, 506, 427(34) तहत केस दर्ज किया है। इसमें शालिग्राम समेत दस लोगों का नाम शामिल है। हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है शालिग्राम का नाम इस तरह के विवाद में सामने आया हो।

यह भी पढ़े : शर्मनाक करतूत कैमरे में कैद! महिला पर्यटक को Kiss करने की कोशिश करने लगा शख्स, वीडियो वायरल

इससे पहले साल 2023 में शालिग्राम का एक शादी में घुसकर हंगामा करने और हथियार लहराने का वीडियो सामने आया था। महिलाओं के साथ अभद्रता करने का भी आरोप शालिग्राम पर लगा था। इस मामले में पुलिस ने एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था। हालांकि अब एक बार फिर शालिग्राम पर केस दर्ज हुआ है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement