चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अपनी ही पार्टी के नेता पर झल्लाए डीके शिवकुमार, जड़ दिया थप्पड़

DK Shivkumar Viral Video : बताया जा रहा है कि उपमुख्यमंत्री एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे लेकिन इसी दौरान एक कार्यकर्ता ने उनके कंधे पर हाथ रख दिया तो वह भड़क गए और थप्पड़ जड़ दिए।
08:22 PM May 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

DK Shivkumar Viral Video : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नेताओं की हर गतिविधि पर लोगों की नजर होती है। कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो के जरिए लोग कांग्रेस पर अटैक कर रहे हैं और तंज कस रहे हैं। डीके शिवकुमार अपने एक कार्यकर्ता को थप्पड़ मारते कैमरे में कैद हो गए हैं।

Advertisement

वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि शख्स डीके शिवकुमार के साथ सेल्फी लेना चाहता था और उनके कंधे पर हाथ रख दिया था। डीके शिवकुमार गाड़ी से उतरे ही थे कि उन्हें लोगों ने घेर लिया और एक शख्स उनके कंधे पर हाथ रखा हुआ दिखाई दे रहा है। इस पर डीके शिवकुमार बुरी तरह झल्ला गए।

उपमुख्यमंत्री ने पहले उस शख्स का हाथ अपने कंधे से हटाया और फिर जोरदार थप्पड़ मार दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया है। बीजेपी के आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय ने भी वीडियो शेयर कर कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा कि मुझे आश्चर्य है कि कांग्रेस कार्यकर्ता कांग्रेस के लिए काम क्यों करते हैं? जब उनके नेता उन्हें थप्पड़ मारते हैं, उन्हें अपमानित करते हैं, उन्हें चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं देते।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि डीके शिवकुमार जी को इतना आक्रोशित नहीं होना चाहिए, इससे उनकी बुरी छवि जनता के बीच जा रही है। एक ने लिखा कि एक तरफ जहां नेता चुनाव के वक्त जमीन से जुड़े होने का दिखावा कर रहे हैं तो वहीं उपमुख्यमंत्री ही थप्पड़ जड़ रहे हैं। कांग्रेस ऐसे ही नहीं डूबी है। एक ने लिखा कि कार्यकर्ताओं के साथ ऐसा व्यवहार बर्दाश्त नहीं करना चाहिए।

Advertisement

यह भी पढ़ें : इंस्टाग्राम स्टार ने पोस्ट की फोटो तो पहुंच गए बंदूकधारी, फायरिंग का लाइव वीडियो वायरल

मिली जानकारी के मुताबिक, कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार हावेरी के सावनूर शहर में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। उनके स्वागत के लिए बड़ी संख्या में लोग एकत्रित थे। इस दौरान डीके शिवकुमार के कार से बाहर निकलते ही कांग्रेस नगर निगम सदस्य अलाउद्दीन मनियार ने उनके कंधे पर हाथ रख दिया तो उपमुख्यमंत्री ने थप्पड़ जड़ दिया।

Advertisement
Tags :
DK ShivakumarTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement