खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नशे में धुत विदेशी ने हंगामा कर कपड़े उतारे, राहगीरों को काटा, वीडियो हो रहा वायरल

Chennai Viral Video : वायरल वीडियो चेन्नई का बताया जा रहा है। जिसमें एक विदेशी नागरिक ने शराब के नशे में सड़क पर आ जा रहे लोगों पर हमला कर दिया और दांत काटने लगा। कड़ी मशक्क्त के बाद पुलिस ने इसपर काबू पाया था।
06:35 PM Apr 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
चेन्नई का वीडियो वायरल
Advertisement

Chennai Viral Video: चेन्नई में एक विदेशी युवक ने सड़क पर जमकर हंगामा किया। बताया जा रहा है कि शख्स नशे में था और वह किसी बात को लेकर नाराज हो गया। इसके बाद वह बीच सड़क पर ही कपड़े निकालकर हंगामा करने लगा। इतना ही नहीं, शख्स राहगीरों को दांत भी काट रहा था। किसी तरह पुलिस ने उसे काबू में किया। तब जाकर मामला शांत हुआ। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

शराब के नशे में विदेशी शख्स का हंगामा

मिली जानकारी के अनुसार, नशे की हालत में विदेशी नागरिक चेन्नई के रोयापेट्टा इलाके में हंगामा करने लगा। इतना ही नहीं उसने वहां से गुजर रहे लोगों को दांत से काटने की कोशिश की। कुछ लोग आगे आए और उसको कंट्रोल में लेने की कोशिश लेकिन वह उग्र हो गया। इसके बाद पुलिस को बुलाना पड़ा। नशे में धुत्त विदेशी शख्स ने अपनी टी-शर्ट उतार दी और इधर-उधर भागने लगा।

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने नशे में धुत विदेशी को काबू किया और उसे लेकर पुलिस स्टेशन गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस विदेशी नागरिक के व्यवहार पर सवाल उठा रहे हैं।


हालांकि घटना कुछ महीने पहले हुई थी लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हो रहा हैं। शख्स अमेरिका का रहने वाला है, जिसका नाम अलेक्जेंडर सिल्वा है और घटना से करीब दो महीने पहले चेन्नई आया था और एक होटल में रुका था। वह सौर ऊर्जा इकाई में असेंबलर और इलेक्ट्रीशियन के तौर पर काम करता था लेकिन एक दिन उसने शराब के नशे में लोगों पर हमला कर दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : नमाज बीच में छोड़ मौलाना की करने लगा मसाज, वीडियो देख बताएं ये सही है क्या?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी सिल्वा के खिलाफ दुर्व्यवहार, सरकारी कर्मचारियों को उनके कर्तव्य का पालन करने से रोकने और आपराधिक धमकी देने का मामला दर्ज किया। हालांकि उसे जमानत मिल गई और उसे रिहा कर दिया गया।

Advertisement
Tags :
chennaiTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement